Bigg Boss 14: देखिए Aly Goni का मास्टर स्ट्रोक, कैप्टेनसी टास्क में इस कंटेस्टेंट को दिया धोखा

1 min


Bigg Boss 14 Aly Goni and Nikki Tamboli (1)

बिग बॉस 14 में दो रिश्ते बनते देखा गया है वो रिश्ता है दोस्ती और दुश्मनी का. बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में, अली गोनी (Aly Goni) ने निक्की तंबोली के साथ विश्वारघात कर उन्हें कैप्टेनसी टास्क से बाहर कर देता है.

कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया है. Aly Goni का मास्टर स्ट्रोक

 

 

अली गोनी (Aly Goni) और सोनाली फोगट टास्क में वैज्ञानिकों की भूमिका निभाएंगे. वे चूहों (अन्य प्रतियोगियों द्वारा निभाई गई) पर दो प्रकार की गोलियों का परीक्षण करेंगे.

जहां एक गोली चूहों के लिए दवा होगी, वहीं दूसरी जहर होगी. यदि कोई कंटेस्टेंट उस गोली का चयन करता है जिसमें जहर होता है, तो वह कैप्टेनसी टास्क से बाहर हो जाएगा.

Bigg Boss 14: Aly Goni master stroke

प्रोमो में एजाज खान ने सोनाली फोगट से अपने दोस्तों को यह बताने के लिए कहा कि जहर की गोली का रंग क्या होगा. अली को निक्की तंबोली और रुबीना को यह कहते हुए भी देखा जा सकता है कि लाल गोली जहर नहीं होगी तो वह लाल गोली ही खाए.

Aly Goni masterstroke

इस दौरान अर्शी खान कहती है, “अली धोखे ही करेगा अब.”

Aly Goni masterstroke

उसके बाद, प्रोमो में एक कमरे के अंदर रखे टेस्ट ट्यूब के साथ टास्क के सेट को दिखा जाता है. वैज्ञानिक के रूप में अली और सोनाली सफेद जैकेट पहनकर प्रवेश करते हैं.

Aly Goni masterstroke

बिग बॉस उन्हें चुनने के लिए कहते हैं कि कौन सा रंग जहर होना चाहिए और सोनाली लाल के लिए कहती है. तभी अली उससे पूछती है कि पहले किसे जाना चाहिए और उसने निक्की का नाम लिया. जब निक्की कमरे में प्रवेश करती है, तो वह लाल सेब खाती है और टास्क हार जाती है.

Aly Goni masterstroke

अली (Aly Goni) के धोखा देने की वजह से निक्की बहुत उदास हो जाती है और जैस्मिन को इसका जिम्मेदार ठहराती है. निक्की रोते हुए कहती है कि “मैं रो रही हूं क्योंकि मैंने सभी पर भरोसा किया.” जब अली उसे शांत करने के लिए आती है, तो वह उसे दूर जाने के लिए कहता है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये