Bigg Boss 14: बर्गर के लिए Nikki Tamboli ने की टीम से गद्दारी

1 min


Nikki Tamboli

बिग बॉस 14 में एक टास्क दिए गए है जिसके लिए दो टीम बनाई गई है- टीम Red और टीम Yellow. टीम Red में है रूबीना, अभिनव, राखी, विकास और देवोलीना. टीम Yellow में अली, राहुल, अर्शी, निक्की और सोनाली है।

टास्क के दौरान घरवालों को घर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है. अगर किसी को घर के अंदर जाना है तो उसे हर एक चीज इस्तमाल करने के पॉइंट्स काउंट होंगे। जिस टीम के पास सबसे ज़्यादा पॉइंट्स होंगे वो टीम जीत जाएगी और उन्हें बीबी मॉल से राशन मिलेंगे और जो टीम हार जाएगी उन्हें दाल- चावल खाकर गुजारा करना होगा।

गेम के शुरुआत से ही Nikki Tamboli, रुबीना के टीम के साथ खेल रही होती है। वो हर तरह से रुबीना की मदद करने की कोशिश करती है। चाहे वो फिर वाशरूम  यूज़ करना हो या फिर बिग बॉस द्वारा भेजे गए बर्गर खाकर हो।

इस दौरान अर्शी कॉमन वाशरूम में जाकर बैठ जाती है और राखी को अंदर आने नहीं देती है। अर्शी को वाशरूम के अंदर ही बंद रखने के लिए विकास और देवोलीना कन्टिन्यूसली वाशरूम के बहार बैठे रहते हैं।

एपिसोड पूरा होने से पहले रुबीना और राहुल की हमेशा की तरह लड़ाई होती है। इस दौरान राहुल अभिनव से कहता है कि “तू अपनी बीवी का नहीं हो सकता किसी और का क्या होगा।” इसपर रुबीना गुस्सा हो जाती है और कहती है कि “तेरे में हिम्मत नहीं है कि शो में अपने पार्टनर को लेकर आये।” रुबीना और राहुल के लड़ाई के बीच अली गोनी, अभिनव शुक्ला और निक्की तम्बोली दोनों को रोकने के लिए आये।

SHARE

Pragati Raj