Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट को लिए घरवालों की तरफ से आई चिट्ठी, खुशी से हुई आंखे नम

1 min


Bigg Boss 14: Christmas Gift

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट को मौका मिला की वह उन सदस्यों को जेल भेंजे जिनको दूबारा मौका मिला है घर में एंट्री लेने का. चुंकि विकास गुप्ता घर के कैप्टेन है तो उन्हें इस टास्क से बाहर रखा गया.

जिसके बाद अली गोनी, राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली में आपसी सहमती से फैसला लेना था कि दो कंटेस्टेंट कौन है जिन्हें जेल जाना चाहिए.

हमेशा की तरह आपसी सहमती नहीं होने के कारण तीनों सदस्यों को बिग बॉस के अगले आदेश तक जेल में रहने को कहा.

एपिसोड खत्म होने से पहले बिग बॉस ने सभी को क्रिसमस की बधाई दी. इसको लेकर बिग बॉस ने घर के सदस्य को एक टास्क दिया जिसमें घरवालों को समय समय पर घर का डाकिया बनने का मौका दिया गया. लेकिन यह मौका केवल कुछ कंटेस्टेंट को ही दिया गया.

Bigg Boss 14: Rubina and Abhinav

घर में सबसे पहले डाकिया बनने का मौका एजाज खान को दिया गया.

एजाज खान ने पहली चिट्ठी जैस्मिन को दी. जैस्मिन ने अपनी चिट्ठी सभी कंटेस्टेंट को पढ़कर सुनाई. जैस्मिन के साथ-साथ घर के सभी कंटेस्टेंट इमोशनल हो गए.

डाकिया बनने का दूसरा मौका राखी सावंत को मिला. राखी सावंत ने यह चिट्ठी रूबीना दिलाइक को दी. तीसरी कंटेस्टेंट जो डाकिया बनी वह अर्शी खान थी. अर्शी खान ने यह चिट्ठी एजाज खान को दी. चिठ्ठी पढ़ते ही वह बहुत इमोशनल हो गए.

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant

अगली सदस्य जो डाकिया बनी वो जैस्मिन थी. जैस्मिन ने अभिनव शुक्ला को उनकी चिट्ठी दी. घर में आखरी डाकिया रूबीना बनी. जिन्होंने घर में बचे सभी कंटेस्टेंट को चिट्ठी दी. जिसपर बिग बॉस ने उनसे सभी से चिट्ठी वापस लेने को कहा सिवाए राखी सावंत के.

Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin

सभी अपने घरवालों को याद करते नजर आए और इसी के साथ बिग बॉस का यह एपिसोड खत्म हो गया.

SHARE

Pragati Raj