बिग बॉस 14: अर्शी खान हुई एलिमिनेट, कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने आ गए है उनके दोस्त

1 min


बिग बॉस 14: वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को उनकी हरकतों को लेकर बहुत सुनाया है। राखी सावंत, अर्शी खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला सभी को उनकी गलतियां याद दिलाई। सबने मांफी मांगी और अपनी हरकतों को सुधारने की बात कही।

उन्होंने ये भी कहा कि कंटेस्टेंट की वजह से उन्हें बाइस्ड होस्ट कहा गया है। बता दें पिछले हफ्ते राखी का सपोर्ट करने की वजह से उन्हें फैंस द्वारा बाइस्ड कहा गया था।

इसके बाद सलमान ने राखी को उनकी गलती बताने के बाद कहा कि वो हमेशा राखी का सपोर्ट करते थे लेकिन वो अपनी हद भूल गई है। या तो वो अपनी लाइन क्रॉस न करे या फिर बिग बॉस के दरवाजे की लाइन क्रॉस कर घर से बाहर निकल जाए।

राखी ने मांफी मांगते हुए अपनी गलती फिर से न करने की बात कही। सलमान खान ने एक एक कर सबको सुनाया सिवाए राहुल वैद्य के।

सलमान ने कहा कि इस हफ्ते जिस कंटेस्टेंट ने अपनी समझ से गेम खेला है बिना किसी गलती किए वो राहुल वैद्य हैं।

इसके साथ वीकेंड के वार के अगले दिन सलमान ने सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से अर्शी खान को एलिमिनेट किया।

जाने से पहले सलमान खान ने कहा कि ये हफ्ता बहुत ही स्पेशल होगा क्योंकि इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड रहेंगे। लेकिन हफ्ता स्पेशल होने का कारण ये है कि सभी कंटेस्टेंट- रुबीना, अभिनव, राहुल वैद्य, अली गोनी, देवोलीना, राखी सावंत और निक्की तंबोली को सपोर्ट करने उनके दोस्त और परिवार के स्दस्य आने वाले हैं।

कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने आ रहें है उनकी फेमली और दोस्त

रुबीना को सपोर्ट करने उनकी बहन ज्योतिका दिलैक आने वाली हैं।अभिनव को सपोर्ट करने राहुल महाजन आने वाले हैं। अली गोनी को सपोर्ट करने जैस्मिन भसीन आ रही हैं। राखी सावंत के लिए विन्दू दारासिंह आ रहे हैं। निक्की के लिए जान कुमार सानू आने वाले हैं। राहुल वैद्य को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त तोशी सबरी आएंगे। तो वहीं दोवोली के लिए पारस छाबड़ा आने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये