बिग बॉस 14: एक टाइम जोन में फंसे घर के कंटेस्टेंट, अली ने की रूबीना की मदद

1 min


रूबीना दिलाइक

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट को एक टाइम जोन में फंसा हुआ देखा जाएगा। शो के गुरुवार के एपिसोड के लिए एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। बिग बॉस की घोषणा के साथ वीडियो दिखाया गया जिसमें एक सभी कंटेस्टेंट टाइम जोन में फंस गए हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट सुबह के गाने पर बार-बार नाचते हुए देखे गए।

रुबीना दिलाइक को स्विमिंग पूल में गिरते हुए देखा गया और विकास गुप्ता ने चिल्लाते हुए कहा, “रुबीना स्विमिंग पूल में गिर गई” अली गोनी ने कूदकर उसे बचा लिया। विकास भी रुबीना के पास गया और पूछा कि क्या वह ठीक है।

फिर कुछ रिप्ले के बाद, राखी सावंत ने रुबीना से पूछा, “क्या तुम ठीक हो?” इसपर रुबीना इशारे में कहती है की वो ठीक नहीं हैं। बिग बॉस में ऐसा क्यों हो रहा है यह तो शो टेलेकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा।

आपको बता दें रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला बिग बॉस हाउस में शुरुआत से हैं। अली गोनी ने एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी, जबकि निक्की और राहुल भी शो से बाहर निकलने के कुछ दिन बाद वापस आए।

रूबीना दिलाइक और अली गोनी

विकास गुप्ता, अर्शी खान और राखी सावंत शो में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री ली हैं। वे बिग बॉस 14 के मिड-सीजन फिनाले के दौरान पिछले महीने रियलिटी शो का हिस्सा बने। देवोलीना भट्टाचार्जी एजाज खान (इस सीजन के मूल प्रतियोगियों में से एक) के लिए प्रॉक्सी खेल रही हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये