शूटिंग से पहले बिग बॉस-14 के सभी प्रतियोगी होंगे क्वारंटीन, जल्द शुरु होगी शूटिंग

1 min


बिग बॉस-14 शूटिंग

बिग-बॉस के 14वां सीजन की शूटिंग समय से शुरू न हो पाने की कई वजह

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस इस बार हमेशा के समय से कुछ लेट हो सकता है। वैसे तो इसकी वजह कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से बिग बॉस-14 की शूटिंग में देरी हो रही है। लेकिन टीवी के बड़े और पॉप्युलर रियलिटी शो बिग-बॉस के 14वां सीजन की शूटिंग समय से शुरू न हो पाने की और भी कई वजहें बताईं जा रही हैं। खबर है कि अक्टूबर के पहले सप्ताह से ही शुरू होने की तैयारी कर रहा ये शो अब अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से या नवंबर में शुरु होगा।

इस बार बिग बॉस-14 का थीम जंगल वाला होगा

आपको बता दें कि सुशांत सुसाइड केस के चलते लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे सलमान खान का ये शो पिछले साल 1 अक्टूबर को शुरू हुआ था। इस बार इस शो का थीम पहले से काफी अलग होगा। इस बार बिग बॉस-14 का थीम जंगल वाला होगा। खहर है कि शो के मेकर्स ने इसके लिए इसी महीने से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किए और शो मे भाग लेने वाले प्रतियोगियों की शॉर्टलिस्ट भी तैयार की है।  इस बार भी बिग बॉस के घर के अंदर नामचीन हस्तियों और आम लोग ही कंटेस्टेंट होंगे। इसके लिए टीम ने 30 लोगों को सिलेक्ट किया है, जिसमें से 16 लोग शुरुआत से बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे। इन 16 लोगों में से 13 फिल्मों और टीवी की जानी मानी हस्तियां होंगी और तीन कॉमन लोग होंगे।

मुंबई फिल्म सिटी में ही बिग बॉस का नया सेट लगेगा

घर में घुसने से पहले इन सभी को कोरोना वायरस की जांच से गुजरना होगा। शो का सेट लगाने के लिए मुंबई फिल्म सिटी में काम शुरू हो चुका है। इसे बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस ने सेट बनाने के लिए जगह वगैरह भी देख ली है। मॉनसून के तुरंत बाद फिल्म सिटी में ही बिग बॉस का नया सेट लगने जा रहा है। इसके अलावा कोरोना वायरस से बचाव के लिए बिग बॉस-14 की शूटिंग से पहले इसमें हिस्सा लेने वाले सारे लोगों को हफ्ते भर दूसरे लोगों से अलग और अकेले क्वारंटीन किए जाने की भी तैयारी है।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस में खुलासा, पहली बार फेल होने के बाद दूसरी बार लगाई फांसी


Sangya Singh