बिग बॉस 14: टाइम जोन में फंसे कंटेस्टेंट, अभिनव बना किंग, राखी को किया गेम से बाहर

1 min


अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 में सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया है। इस टास्क में घरवालें टाइम जोन में फंस गए है। इसमें टाइम-टू-टाइम एक रील की आवाज आएंगी जिसके बाद सभी को दिए जाए काम को रिपीट करना होगा।

Bigg Boss 14  टास्क को तीन हिस्से में बांटा गया है। मॉर्निंग, आफ्टरनून और इवनिंग। रील की आवाज आने पर कुछ कंटेस्टेंट सुबह डांस करते हैं और बाकि सोये रहते हैं। इसके बाद राहुल वैद्य सबके लिए चाय और निक्की के लिए कॉफ़ी चुराकर कोल्ड कॉफ़ी बनाते हैं।

Bigg Boss 14

राखी सावंत, अभिनव शुक्ल को तेल लगाकर मसाज करती हैं जिसे देखर रुबीना डिस्ट्रक्ट होकर स्विमिंग पूल में गिर जाती है और अली उन्हें बचाता है।

Bigg Boss 14 देवोलीना और विकास, राखी का मेकअप करते हैं और इवनिंग में अर्शी को लगेज एरिया और निक्की को लिविंग रूम साफ करने के साथ टास्क एन्ड होता है।

Bigg Boss 14

टास्क के शुरूआत में ही अभिनव शुक्ला गेम से बाहर हो जाते हैं और टास्क के किंग बन जाते हैं।

Bigg Boss 14

इसके बाद दूसरा राउंड शुरू होता है। जिसमें अभिनव शुक्ला जानबुझकर तेल छिपा देता है ताकि वो इस राउंड में राखी को गेम से बाहर निकाल सके।

Bigg Boss 14

तीसरा राउंड शुरू होता है जिसमें अभिनव शुक्ल जो टास्क में किंग बने हैं उन्हें दो कंटेस्टेंट को गेम से बाहर करना होता है। वो देवोलीना और राहुल को गेम से बाहर कर देते हैं।

Bigg Boss 14

एपिसोड खत्म होने से पहले गेम में अब रुबीना, अली, निक्की, विकास गुप्ता और अर्शी खान बने हुए हैं।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये