Bigg Boss 14: इम्युनिटी के लिए कंटेस्टेंट ने उठाया अपने राज से पर्दा

1 min


Bigg Boss 14: Immunity task
  • Bigg Boss 14 में अगले हफ्ते होगा फाइनल
  • घर के सदस्यों ने उठाया अपने राज से पर्दा
  • रूबीना और अभिनव का होने वाला था डाइवोर्स

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान ने अगले हफ्ते होने वाले फाइनल वीक से पर्दा उठा दिया है. यह कोई प्रैंक नहीं था बल्कि यह सच है. अगले हफ्ते होने वाले फाइनल वीक में सिर्फ 4 लोग पहुँचेंगे. इसका यह मतलब है कि इस हफ्ते के दौरान ही कुछ सदस्य घर से बेघर हो जाएंगे.

बिग बॉस(Bigg Boss 14) के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार इस हफ्ते एक इम्युनिटी टास्क में बिग बॉस ने घर के सदस्य को रूबीना का इम्युनिटी स्टोन छीनने का एक मौका देते है. इस टास्क के दौरान सभी घरवालों को दर्शकों को अपने से जुड़े ऐसे राज बताने है जो केवल उनके करीबी लोगों को पता है. यह बात सुनकर घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते है.

इस प्रोमो में एजाज खान, निक्की तम्बोली, और रूबीना को अपने राज बताते देखा जा सकता है. एजाज अपने राज को बताते हुए रोने लगते है और अपने अब्बा से मांफी मांगते है. जैस्मिन अपने राज बताने से पहले अली से बात कर रही होती है और उससे पुछती है कि क्या उसका राज जानने के बाद भी वह उससे प्यार करेगा? इसके साथ हर एक सदस्य ने अपनी जिंदगी के गहरे राज से पर्दा उठाया.

इस दौरान प्रोमो में रूबीना की बाते सुनी जी सकती है जिसमें वह यह बताती है कि रूबीना और अभिनव ने एक-दुसरे को नवंबर तक का टाइम दिया हुआ था. इसके बाद दोनों डाइवोर्स लेने वाले थे.

अब देखना यह दिलचस्प होगा की घरवालों के राज का उनकी जिंदगी पर क्या असर होगा.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये