Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin ने घर से निकलते ही अली के लिए काया पोस्ट, फैंस को भी कहा धन्यवाद

1 min


Jasmin Bhasin

बिग बॉस 14 से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) एलिमिनेट हो चुकी है. पीछले हफ्ते बिग बॉस ने रूबीना, अभिनव, अली गोनी और जैस्मिन भसीन को घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट किया था. सबसे कम वोट पाकर जैस्मिन बिग बॉस हाउस से बेघर हो चुकी हैं.

Jasmin Bhasin post

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के एविक्शन पर न केवल घर वालों की बल्कि शो के होस्ट सलमान खान की भी आंखे नम थी. अली गोनी जो जैस्मिन को सपोर्ट करने बिग बॉस शो पर आए थे, उनका रोकर बुरा हाल हो चुका था.

 

Jasmin Bhasin

एविक्ट होने के बाद जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जैस्मिन ने लिखा है कि “बिग बॉस 14 के सफर के दौरान वे प्यारे लोग, जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया है, मैं उन सबसे सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं हर एक इंसान से बहुत प्यार करती हूं. आप सभी ने अच्छे से लेकर बुरे दिनों में भी मेरा साथ दिया. अपने फैंस का प्यार देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. आपके प्यार ने मेरे इस सफर को और भी आसान बना दिया था. आप सभी मेरी जिंदगी में हैं, इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी. आपके सपोर्ट के बिना मैं ये कर ही नहीं पाती. #BringJasminBhasinBack हैशटैग का इस्तेमाल करके 2 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट करके आपने इस बात का अहसास करा दिया है कि आपमें कितनी शक्ति है.”

Jasmin Bhasin

उन्होंने आगे कहा कि “मैं बाहर आ चुकी हूं लेकिन अली अभी भी अंदर ही है. उसे ये एहसास हो रहा होगा कि वो अकेला है तो चलिए उसे एहसास दिलाते है कि ऐसा बिल्कूल भी नहीं है. अली गोनी को ढेर सारा प्यार देते है और उसे सपोर्ट करते है ताकि वो इस शो को जीत पाए. अली गोनी को ये ट्रॉफी दिलाकर ही रहेंगे…#Jasly”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये