बिग बॉस 14: अली और रुबीना की दोस्ती जैस्मिन को नहीं है पसंद

1 min


अली गोनी, रुबीना और जैस्मिन भसीन

बिग बॉस 14 में सभी कंटेस्टेंट के कनेक्शन की एंट्री हुई चुकी है । जहां एक तरह सभी कनेक्शन और कंटेस्टेंट खुश नज़र आ रहे हैं। एक दूसरे से अच्छे से बात कर रहे हैं। साथ बैठकर खा पी रहे है तो वही दूसरी तरफ जैस्मिन भसीन जो अली गोनी की कनेक्शन बनकर घर में आई है वो सबसे अलग बैठ रही हैं।

वो घर में एंट्री लेने के बाद से अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक से सीधे मुंह बात नहीं कर रही हैं। यहां तक की वो अली को भी रुबीना से दुर रहने कह रही है। अली, जैैस्मिन को समझाने में लगा है कि ऐसा नहीं है। उसका और अभिनव के बीच लड़ाई हुई है लेकिन रुबीना के साथ ऐसा नहीं है। वो रुबीना को बहन मानता है और जैस्मिन के जाने के बाद रुबीना ने उसका बहुत ख्याल रखा है।

जैस्मिन को यह भी कहते सुना गया कि रुबीना और निक्की घर में जैस्मिन की चुगली कर रहे थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका बहुत मज़ाक बन रहा था। इस बात पर रुबीना की बहन ज्योतिका कहती है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

इसके बाद रुबीना, अली को कहती है कि उसे जैस्मिन से अच्छी वाइब्स नहीं आ रही है तो इस वजह से हम दोनों के बीच कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। इसपर अली ने रुबीना से कहा डोंट वोर्री ऐसा कुछ नहीं होगा।

आपको बता दें जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट है। नॉमिनेशन टास्क डिसकस करने की वजह से रुबीना, अभिनव, अली और जैस्मिन नॉमिनेट किये गए थे। जिसके बाद सबसे कम वोट मिलने की वजह से जैस्मिन भसीन शो से बहार हो गई थी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये