Bigg Boss 14: Kashmera Shah ने Nikki Tamboli पर उठा हाथ, टास्क के दौरान मारा थप्पर

1 min


Kashmera Shah and Nikki Tamboli

बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता के घर से जाने के बाद सभी अर्शी से दुरी बनाने की कोशिश कर रहें है. अर्शी हर किसी से बात करने की कोशिश कर रही है लेकिन सब उनसे दुरी बनाए रखे है.

इसके बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया था. जिसमें सबको किसी दो सदस्य को रिजेक्ट करके नोमिनेट करना था. जिसके बाद घर के अधिकतर कंटेस्टेंट ने अर्शी खान को नोमिनेट किया. अर्शी के अलावा मनु पंजाबी, केशमीरा शाह, एजाज खान और अभिनव शुक्ला को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट किया गया है.

शो में निक्की तम्बोली और केशमीरा शाह (Kashmera Shah) के बीच बहस हो गई जिसमें केशमीरा ने निक्की को कहा कि वो उसका मुंह तोड़ देगी. दोनों के बीच चल रहे इस बहस को घर वालें रोकते है और केशमीरा को शांत करते है. लेकिन दोनों के बीच, सब कुछ समय के लिए ही शांत होता है.

Kashmera Shah ने Nikki Tamboli पर उठा हाथ, विकास और अर्शी के बाद अब यह दोनों हुए हिंसक

लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैप्टेनसी टास्क में निक्की, कशमीरा(Kashmera Shah), राखी सावंट और अर्शी खान मैदान में उतर चुके है जिसमें अर्शी, कशमीरा और राखी एलायन्स करके निक्की को गेम से बाहर करने की कोशिश करते है. इस दौरान केशमीरा का हाथ निक्की को लग जाता है और ऐसा लगता है कि केशमीरा ने निक्की को थप्पर मारा है.

शो में एक बार फिर से राहुल वैद्य की एंट्री हो चुकी है. राहुल ने एंट्री लेते ही रूबीना से कहा कि एक था राजा एक थी रानी…राजा वापस आया खत्म करेगा कहानी.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये