कविता कौशिक का हुआ गेम ओवर ! बिग बॉस से बेघर हुई कविता

1 min


कविता कौशिक हुई घर से बेघर
कविता कौशिक और रूबीना के बीच हुए बहस होती है. इसके बाद कविता घर के मुख्य द्वार से बाहर निकल जाती हैं.

बिग बॉस 14 के फाइनल वीक के बुधवार एपीसोड की शुरूआत में ही जैस्मिन भसीन और अली गोनी के बीच डिस्कशन चल रहा होता है. जैस्मिन भसीन कहती है कि वह अली के बिना यह गेम नहीं खेल पाएंगी. अली के कहने पर दोनों यह डिसाइड करते है कि घर से अली बेघर होंगे.

इसके बाद बिग बॉस घरवालों के फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए एक टास्क देते है. जिसके पहले राउंड में कविता कौशिक गेम से बाहर हो जाती है. समय पूरा होने की वजह गेम की समय सीमा समाप्त हो जाती है.

इसके बाद बिग बॉस घरवालों को एक वीडियो क्लिप दिखाते हैं जिसमें एक भी कंटेस्टेंन में गेम स्पिरिट नहीं दिखती है. बिग बॉस कहते है कि जिनको इस घर से बाहर जाना है वह जा सकते है और घर का मुख्य द्वार खुल जाता है.

इसको बाद कविता कौशिक और रूबीना दिलैक के बीच लड़ाई होती है. कविता कौशिक (kavita kaushik), रूबीना दिलैक से कहती है कि “घर से बाहर चलो, बताऊंगी तुमको मैं.” रूबीना बाहर आती है और कविता से कहती है “क्या घर से बाहर..हिम्मत है तो बोलो, मुझसे यहां बात करो. मुझे धक्का मत दो.”

इसपर कविता का जवाब आता है कि “एक लाफा मारूंगी निकल यहां से.” इसपर दोनों की बहस होती है जिसके बाद कविता कौशिक घर के मुख्य द्वार से बाहर निकल जाती हैं और मुख्य द्वार को बंद कर दिया जाता है.

अब देखना बनता है कि क्या कविता कौशिक घर में वापस आती है या फिर वह घर से बेघर हो चुकी हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये