Bigg Boss 14: Rakhi Sawant पर हावी हुई जूली की आत्मा, अब राखी लेगी “Julie ka Badla”

1 min


Rakhi Sawant

बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में राखी सावंत(Rakhi Sawant) एक भूत जूली के किरदार में नजर आती हैं. उन्हें यह नाटक करते हुए देखा जा सकता है. वह घर में कंटेस्टेंट को डराने की कोशिश करती हैं.

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार  कैप्टेनसी टास्क के दौरान, उसे चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. वह कहती है कि जैस्मीन भसीन को घर का कैप्टेन नहीं बनने देगी और बाद में, वह राहुल महाजन के कपड़ों लेते दिखाया गया है, जिससे कैदियों को गुस्सा आता है.

राखी, राहुल महाजन के कपड़े फार देती है. इसको लेकर अली गोनी नाराज कर दिया, जिन्हें राखी पर चिल्लाते हुए और उनके व्यवहार को ‘अस्वीकार्य’ कहा जा सकता है. उन्होंने सवाल किया कि अगर किसी महिला के साथ होता तो क्या इस तरह की चीजें बर्दाश्त की जाएंगी.

कल रात के एपिसोड में हमने देखा कि राखी और जैस्मीन की लड़ाई हुई थी. राखी ने कहा था कि “जो मेरे पीछे स्पाई करेगा उसकी टांग टूट जाए.” इसपर जैस्मिन बहुत गुस्सा होती है. और दोनों की बहुत बहस होती है.

दोनों के बीच चल रही बहस में जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) से एक बतख का मुंह राखी के फेस में फसा देती है. राखी(Rakhi Sawant) के अनुसार उन्हें नाक पर चोट आती है.

नाक में चोट लगने की वजह से राखी बहुत रोती है. इस मामले को लेकर बिग बॉस जैस्मिन की निंदा करते है लेकिन जैस्मिन ने कुछ भी गलत इंटेंशन से नहीं किया था. इसलिए उन्हें माफ कर दिया जाता है.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये