क्या फिनाले से पहले एक नया कंटेस्टेंट होने जा रहा है शामिल?

1 min


राहुल, रुबीना, निक्की, अली, राखी

जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले कारीब आता जा रहा है। सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से अपने रिलेशन को सही करने की कोशिश कर रहे हैं। रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य जो शो के शुरूआत से लड़ते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिनाले वीक में अपनी दुश्मनी पर ब्रेक लगा दी है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिनाले से पहले कहीं इन दोनों की बहस एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिलेगी।

शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि घर में अभिनेता राजकुमार राव का सभी कंटेस्टेंट वेलकम करते हैं। वो कंटेस्टेंट से एक सवाल करते है कि “आपको किसकी पर्सनालिटी पसंद नहीं है?”

इसका जवाब देते हुए रुबीना कहती है कि राहुल की। हम दोनों के बीच तनाव का क्या मुद्दा था न उसे पता है न ही मुझे। दुश्मनी और बैर किस बात का है जब पता ही नहीं है। मुझे इसकी ये वाली साइड पसंद ही नहीं है।

राहुल वैद्य ने इसपर जवाब देते हुए एक शायरी सुनाई। उन्होंने कहा कि “आप मेरी हस्ती क्या पहचानेंगी रुबीना दिलाइक, लाखों मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते।”

इसके साथ ही एंड में राजकुमार ने कहा कि एक बार फिर सीन पलटेगा। अब एक और कंटेस्टें आपको साथ शो में जुड़ेगा। मतलब रुबीना, राहुल, निक्की, अली और राखी के साथ एक अन्य सदस्य भी इन सभी के साथ फिनाले में पहुंचेगा।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये