बिग बॉस 14: फिनाले वीक में पहुंचे वाली पहली कंटेस्टेंट बनी निक्की तंबोली

1 min


रुबीना और निक्की

बिग बॉस 14 के लास्ट एपिसोड में दिखाया गया की टिकट टू फिनाले वीक टास्क में रुबीना, अली गोनी और राहुल वैद्य में सबसे पहले अली गोनी गेम से बाहर हुए। इस बीच रुबीना और जैस्मिन की लड़ाई देखने को मिली। रुबीना, अली से कुछ कह रही थी इस बीच जैस्मिन ने बोलना शुरू कर दिया। इसके बाद रुबीना ने जैस्मिन से कहा कि वो बहुत गन्दा बोलती है। इसपर जैस्मिन कहती है कि आप पूरे ऊपर से नीचे गंदे हो।

Bigg Boss 14

अली ने रुबीना को चुप रहने को कहा। उन्होंने दोनों को बहस करने से मना किया। इसके बाद रुबीना और राहुल के बीच मुक़ाबला हुआ। इस दौरान संचालक रहे पारस छाबरा ने दोनों की बोरिया काउंट की। काउंटिंग में रुबीना की 26 बोरिया थी तो वही राहुल की 40 बोरिया थी। इस पर राहुल और अली खुश नजर आए लेकिन पारस छाबरा ने गेम बदल दिया।

राहुल वैद्द

पारस ने कहा कि राहुल के सपोर्टर तोशी की मदद अली और जैस्मिन कर रहे थे लेकिन रुबीना की सपोर्टर ज्योतिका के लिए कोई मौजूद नहीं था। इस हिसाब से रुबीना गेम जीतती है। इसपर सभी घरवालें हल्ला करने लगे और पारस छाबरा को अनफेयर होने के लिए सुनाया।

रुबीना दिलाइक

बिग बॉस ने कहा की गेम का आखरी फैसला पारस ही लेंगे तो पारस ने रुबीना को विनर बताया। लेकिन रुबीना गेम जीतने के बाद भी फिनाले वीक में नहीं जा सकती थी लेकिन उन्हें एक विशेष अधिकार दिया गया। उन्हें अपनी जगह किसी अन्य सदस्य को फिनाले वीक में भेजने की घोषणा करनी थी।

निक्की तंबोली

रुबीना ने निक्की तम्बोली का नाम लिया जिसने शुरू से ही रुबीना की हेल्प की थी। इसी के साथ निक्की तम्बोली फिनाले वीक में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी।


Pragati Raj