बिग बॉस 14: राहुल वैद्य को निक्की तंबोली ने किया एलिमिनेशन से सुरक्षित

1 min


राहुल वैद्य

बिग बॉस 14 में हुए एलिमिनेशन टास्क में सबसे पहले रूबीना दिलाइक मैजिक लाइब्रेरी में जाती है और किताब में अभिनव शुक्ला का नाम लिखती है। इसके बाद अर्शी खान और राखी सावंत लाइब्रेरी में जाती है और अभिनव का नाम नहीं फाड़ती है। इस दौरान राखी सावंत बहुत रोती है और अभिनव को सेव करती है। इसके बाद अभिनव लाइब्रेरी में जाते हैं और अपना नाम किताब पर लिखा हुआ छोड़ कर आते हैं।

अभिनव के बाद राहुल जाते हैं और अभिनव का नाम किताब से फाड़कर आ जाते हैं। इस बाद लाइब्रेरी में जाने वाले कंटेस्टेंट अली उस जादुई किताब पर राहुल का नाम लिखते हैं। फिर देवोलीना और निक्की राहुल का नाम किताब से नहीं फाड़ते है और राहुल वैद्य इस हफ्ते घर से सेव हो जाते हैं।

राहुल के अलावा बिग बॉस हाउस के सभी कंटेस्टेंट रुबीना, अभिनव, राखी, अली, निक्की, अर्शी और देवोलीना(एजाज़ खान) घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होते हैं।

इस दौरान राहुल और अली, अर्शी खान और राखी सावंत को अभिनव का नाम नहीं फाड़ने को लेकर सुनाता है और अली कहता है कि अब उसे समझ आ गया है कि कौन साथ है और नहीं है।

Bigg Boss 14

बिग बॉस ने एक नया टास्क देते है जिसमें हाउसमेट शेयरहोल्डर बन गए हैं और अली और अभिनव ब्रोकर्स हैं। जिसके पास अधिकतम शेयर होंगे वह कार्य जीत जाएगा। सभी कंटेस्टेंट को घर के अलग-अलग हिस्से दिए गए हैं। राहुल को बेडरूम, राखी को टॉयलेट / बाथरूम, निक्की को जिम, रुबीना को किचन, अर्शी को लिविंग एरिया, देवोलीना को गार्डन एरिया मिलता है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये