Bigg Boss 14: सलमान खान ने इस हफ्ते कराया नॉमिनेशन टास्क, ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

1 min


Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते वीकेंड का वार रविवार और सोमवार को हुआ. इस हफ्ते हुए वीकेंड के वार में हमने देखा कि रविवार को जैस्मिन भसीन को घर से एविक्ट किया गया है. जैस्मिन के बिग बॉस हाउस से एविक्ट होने से घर से सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ सलमान खान भी रो पड़े.

जैस्मिन के फैंस को इस वजह से काफी दु:ख हुआ और उनके फैंस ने जैस्मिन की बिग बॉस में वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपील कर रहे थे. वीकेंड के वार के दूसरे दिन हमने देखा कि बिग बॉस का 15वां हफ्ता शुरू हो गया है जिसमें सलमान ने सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया जिसमें सभी को बताना था कि वो किसके रास्ते में कांटा बिछाना चाहते है.

Rubina Dilaik in Bigg Boss 14

इसमें से राहुल वैद्य, एजाज खान, अर्शी खान और राखी सावंत ने रूबीना दिलैक का नाम लिया. इसपर रूबीना ने कहा कि जीतने लोग मेरे राह में कांटे बिछाएंगे मैं इससे और अधिक स्टोंग बनकर आगे बढ़ने वाली हूं.

Rahul Vaidya in Bigg Boss 14

इस एपिसोड के दौरान ही सलमान खान ने एलिमिनेशन टास्क कराया. इस टास्क से पहले सलमान खान ने कहा कि चुंकि राखी घर की कैप्टेन है तो वो इस सेफ है और राखी को इम्युनिटी दी गई कि वह किसी एक स्दस्य को सेव कर सकती हैं.

Nikki Tamboli in Bigg Boss 14

राखी ने अपने इम्युनिटी का इस्माल कर अभिनव शुक्ला को सेव किया. इस बात से सोनाली फोगाट गुस्सा हुई क्योंकि राखी ने उन्हें सेव करने का वादा किया था.

Sonali Phogat in Bigg Boss 14

एलिमिनेशन टास्क के दौरान घर के दो कंटेस्टेंट को किसी दो स्यस्य में से एक को सेव करना था. इस दौरान अली गोनी, अर्शी खान, विकास गुप्ता और एजाज खान सेव चुके हैं और जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए है वो है रूबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और सोनाली फोगाट.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये