कैप्टेंसी टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन ने दिया रुबीना दिलाइक को धोखा, बोली- मैं किसी की सगी नहीं…

1 min


बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के बीच कभी दोस्ती देखने को मिलती है, कभी तकरार तो कभी धोखा भी.. .इस शो के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है.

जैस्मिन भसीन

बिग बॉस के प्रोमो के अनुसार जैस्मिन भसीन, एली गोनी की बातों में आकर रुबीना दिलाइक को दिया धोखा, उन्होंने कहा, ‘मैं किसी की सगी नहीं…’

जैस्मिन भसीन

बिग बॉस  हाउस में रिश्ते बनते और बिगड़ते देर नहीं लगते. जितनी जल्दी यहां रिश्ते बनते है, उतना ही जल्दी बिगड़ भी जाते है. जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक की दोस्ती घर में कितनी स्ट्रांग थी पर एली गोनी के आते ही इनकी दोस्ती में दरार पड़ने लगी.

शो के अपकमिंग एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि जैस्मिन भसीन अपनी दोस्त रुबीना दिलाइक को धोखा देने वाली है. जी हां बिग बॉस के प्रोमो में आप देख सकते है कि रुबिना ये कहते हुए नजर आ रही है कि मैं किसी की सगी नहीं हूं….

जैस्मिन भसीन

दरअसल घर में कैप्टेंसी टास्क चल रहा है. और एली के कहने पर जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य के लिए टास्क खेलती दिखाई दे रही है. जैस्मिन भसीन और एली गोनी का ये बदला रुप देखकर अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक काफी हौरान हो जाएंगे.

जैस्मिन भसीन

ऐसे में बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि कैप्टेंसी टास्क के बाद रुबीना दिलाइक और जैस्मिन भसीन की दोस्ती में क्या मोड़ आएगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये