Bigg Boss 14: “एक था राजा एक थी रानी, राजा वापस आया खत्म करेगा कहानी”

1 min


Bigg Boss 14: Rubina, Rahul, Arshi, Vikas, Nikki, Keshmera

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का 11वां हफ्ता शुरू हो चुका है। इस हफ्ते का पहला ही दिन काफी धम्मकेदार रहा। विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच कुछ दिनों से चल रहे बहसबाजी ने एक ऐसा मोड़ लिया जिसके बारे में हमने कल्पना भी नहीं की होगी।

दरअसल विकास गुप्ता और अर्शी खान काफी समय से लड़ रहे है। सोमवार को हुए एपिसोड में अर्शी खान और विकास गुप्ता एक दूसरे के पेरेंट्स को लेकर टिप्पणी करने लगे। जिसके बाद विकास ने अपना आपा खो दिया और अर्शी को पूल में धक्का दे दिया।

बिग बॉस (Bigg Boss 14)  ने विकास के इस हरकत के बाद घरवालों के गुस्सा फूटा। सबने न केवल विकास को बल्कि अर्शी को भी उनकी हरकत के लिए बहुत सुनाया। विकास गुप्ता इन सबके बाद काफी अपसेट दिखे। उन्होंने अर्शी से माफी मांगने की कोशिश की लेकिन अर्शी ने उनकी बातें बिल्कुल नहीं सुनी।

इनसब के बाद बिग बॉस ने दोनों के व्यवार को लेकर काफी सुनाया और यह फैसला लिया कि विकास गुप्ता घर से बेघर हो जाये।

विकास के घर से बेघर होने के बाद घरवालों ने अर्शी से दूरी बनाकर रखने का निर्णय लिया।

इन सब बवाल के बाद बिग बॉस द्वारा जारी किए प्रोमो में हमने देखा कि घर मे एविक्शन टास्क हुआ जिसमें घर के अधिकतर सदस्यों ने घर से बेघर होने के लिए अर्शी को नॉमिनेट किया।

इसके अलावा केशमीरा और निक्की तम्बोली में लड़ाई शुरू हो गई है। इसके साथ ही शो में राहुल वैद्य की दुबारा एंट्री हुई है। एंट्री लेते ही राहुल ने रुबीना को चैलेंज लिया। उन्होंने कहा कि “एक था राजा एक थी रानी, राजा वापस आया खत्म करेगा कहानी।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये