Bigg Boss 14: Rakhi Sawant और Jasmin Bhasin के बीच बढ़ रही है दुश्मनी

1 min


Jasmin Bhasin and Rakhi Sawant

बिग बॉस 14 के इस विक जो दो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा दिखे है वो है जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) . जैस्मिन और राखी के बीच चल रही लड़ाई रूकने का नाम ही नहीं ले रहीं.

Rakhi Sawant और  Jasmin Bhasin के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही.

दोनों के बीच की लड़ाई तब शुरू हुई जब राखी सावंत ने कहा कि “जो मेरे पीछे स्पाई करेगा उसकी टांग टूट जाए.” ये बात जैस्मिन को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई. वह इसपर गुस्सा गुई.

दोनों के बीच चल रही बहस में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से एक बतख का मुंह राखी के फेस में फसा दी थी जिसके बाद  राखी (Rakhi Sawant) को नाक पर चोट आई थी. बिग बॉस ने इसको लेकर जैस्मिन की निंदा भी की थी.

इसके बाद हुए कैप्टेनसी टास्क में राखी सावंत, राहुल महाजन के कपड़े फारते नजर आती है. इसपर अली गोनी बहुत गुस्सा होता है और राखी के खिलाफ हो जाता है.

पीछले दिन हुए एपिसोड में राखी सावंत, अली से उसके और जैस्मिन के रिश्ते को लेकर कहने की कोशिश करती है. इसपर अली गुस्सा होता है और राखी से कहता है कि वो उन्हें अब टोर्चर करने वाला है.

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में हम देख सकते है कि जैस्मिन भसीम (Jasmin Bhasin), राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बर्तन साफ करते वक्त कहती है राखी नाक गिर जाएगी, कागज की टोपी से चोट लगी थी. इसपर राखी जैस्मिन के पास आती है और कुर्सी पर बैठ जाती है. राखी कहती है कि मैं दर्द बर्दास्त करके बैठी हूं.

प्रोमो में राखी के अजीब हरकतो पर निक्की तंबोली और रूबीना दिलाइक हस्ते नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे को काफी कुछ सुना रहे होते हैं. इसी बीच विकास गुप्ता, राखी को रोकने के लिए आते हैं.

आपको बता दें कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, राहुल महाजन, राहुल वैद्य, राखी सावंत, जैस्मीन भसीन, अर्शी खान, ईजाद खान, सोनाली फोगट और अली गोनी की किस्मत भी तय हो जाएगी. इस सप्ताह नॉमिनेशन से सुरक्षित रहने वाले एकमात्र कंटेस्टेंट विकास गुप्ता हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये