बिग बॉस 14: रुबीना और राहुल के बीच कम हो रहे हैं फासले

1 min


रुबीना और राहुल

बिग बॉस 14 में देवोलीना भट्टाचार्जी जो एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनकर शो में एंटर हुई थीं। उनका सफर अब ख़त्म हो गया है। वो शो से एलिमिनेट हो चुकी है। इसी के साथ रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत फिनाले में पहुंच चुके हैं। सब ने एक दूसरे को हग् कर बधाई दी।

बिग बॉस शो में इस सीजन जो दो लोग सबसे अधिक चर्चा में बने रहें वो है राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक। इन दोनों की लड़ाई ने सबसे अधिक सुर्खियां बटोरी है।

दोनों की लड़ाई केवल घर में ही नहीं होती थी बल्कि दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर बहस करते नज़र आते थे। ऐसे में कई गेस्ट जो घर में आये उन्होंने रुबीना और राहुल से कहा कि ऑडियंस दोनों को दोस्ती करते देखना चाहते है। लेकिन यह हो नहीं सका। किसी न किसी वजह से दोनों एक दूसरे से लड़ने का मौका नहीं छोड़ते थे।

अब जब सीजन फिनाले वीक में पहुंच चुका है तब दोनों के बीच फासले कम होते नज़र आ रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि राहुल वैद्य कह रहे हैं। शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया की कुछ RJ शो में कंटेस्टेंट से सवाल कर रहे हैं। इसी बीच एक रेडियो जॉकी ने राहुल से कहा की वो रुबीना के लिए कौन का गाना डेडिकेट करना चाहेंगे।

राहुल ने कहा “फासले और कम हो रहे हैं।” इसके बाद रुबीना और राहुल ने साथ में डांस भी किया।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये