Bigg Boss 14: रोटी को लेकर सोनाली फोगाट पर भड़की रूबीना

1 min


सोनाली फोगाट

बिग बॉस 14 में सबको एक टास्क दिया गया। यह टास्क एंटरटेन करने का था। दो-दो कंटेस्टेंट को मौका मिला जिसमें दोनों को बिग बॉस के गोंग के बाद बज़र बजाना था। दोनों में से जो पहले बज़र बजायेगा उन्हें सबको एंटरटेन करने का चांस मिलेगा। इस टास्क में सबसे पहले अली गोनी और विकास गुप्ता गए और विकास ने बज़र बजाकर सबको एंटरटेन किया।                                                                                                                    इसके बाद अर्शी और सोनाली में बज़र बजाने को लेकर लड़ाई हुई। अर्शी जीत गई और सबको एंटरटेन किया। इसके बाद राखी और अभिनव में राखी को मौका मिला और राखी ने अकेले ही सबको एंटरटेन किया। राखी सावंत सभी को बहुत एंटरटेन करती हैं और टास्क जीत जाती हैं.

इसके बाद रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य में से रुबीना बज़र बजाती है और वो सोचने लगती है की वो क्या करें। वो किसी भी तरह से दर्शकों को एंटरटेन नहीं करती है बस एक बार अभिनव से बहस के करती हैं। एंटरटेन न करने के बाद भी ऑडियंस उन्हें वोट करते है और वो टास्क जीत जाती हैं।

लास्ट चांस निक्की तम्बोली और देवोलीना को मिलता है। निक्की बज़र बजाकर जीत जाती है और सबसे बैठकर बात करती हैं। वो अली से कहती है कि अगर वो उनके टीम से खलती तो पक्का उनके मन में अली के लिए फीलिंग आ जाती। और एन्ड में सॉरी कहती है।

इन सबके बाद देवोलीना गोपी बहु वाले करैक्टर में सबको एंटरटेन कर रहीं थीं और इस बिच में निक्की उसको बोलने नहीं देती हैं।

खाने को लेकर हुए रूबीना और सोनाली में बहस

इसके बाद अर्शी खान और सोनाली फोगाट में एक रोटी के लिए बहस होती है और सोनाली अपनी राइट डस्टबिन में फेक देती हैं। इस बात पर रुबीना बहुत गुस्सा होती है। दोनों में एक बार फिर से बहस होती है। इस दौरान अभिनव रूबीना को सोनाली को कुछ भी बोलने से रोकता है।

रूबीना कहती है कि ये कहीं की महारानी नहीं है कि इन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट मिले। खाना सबके लिए आता है। यह कैसे बर्बाद कर सकती हैं।

टास्क जीतने की वजह से बिग बॉस पहले राखी और रूबीना को बी बी मॉल से 5 आइटम लेने को कहते है। इसके बाद घर के सभी कंटेस्टेंट को बी बी मॉल से राशन मिलता है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये