Bigg Boss 14: Sonali के गाली देने से भड़की Rubina Dilaik

1 min


Bigg Boss 14_ Sonali Phogat and Rubina Dilaik

बिग बॉस 14 का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है. प्रोमो के अनुसार, रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)  के बीच एक बड़ी लड़ाई होती है.

Rubina Dilaik और Sonali Phogat की हुई बड़ी लड़ाई

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया गया कि रुबीना, सोनाली द्वारा निक्की के लिए इस्तेमाल की जा रही अपमानजनक भाषा पर नाराज हो गई थी. कैप्टनसी टास्क के रद्द होने के बाद सोनाली का गुस्सा फूटता है और वह निक्की को लिए अपमानजनक शब्द का इस्तमाल करती हैं.

 

सोनाली कहती हैं, “जिसने मेरा नाम तोड़ा है वह…..होगी उसकी औकात नहीं है मेरे सामने लड़ने की” एक गाली के साथ उन्होंने अपनी बात कही.

रूबीना (Rubina Dilaik) ने उन्हें बीच में रोका क्योंकि सोनाली (Sonali Phogat)  अभद्र भाषा का उपयोग कर रही है. इसपर सोनाली ने रूबीना को बीच में नहीं बोलने की चेतावनी दी. इस पर, रुबीना चिढ़ गई और कहा कि उसने ऐसे शब्द का प्रयोग क्यों किया और उसके दुरुपयोग पर सवाल उठाया. सोनाली ने कहा कि दुर्व्यवहार उसके लिए नहीं था.

Sonali Phogat and Rubina Dilaik

फिर दोनों के बीच बहस होती है जिससे घर में फिर से तापमान बढ़ जाता है. अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करते हुए सोनाली ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन बेहद नाराज होकर रुबीना ने उस पर अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए उसकी आलोचना की.

Sonali Phogat and Rubina Dilaik

सोनाली ने रुबीना को धमकी दी कि अगर उसने एक टास्क के दौरान उसका नाम लिया तो उसे कुछ चरम परिणाम भुगतने होंगे. रूबीना कहती है कि सोनाली की भी बेटी है क्या वह अपनी बेटी के लिए अपमानजनक शब्द का प्रयोग करेंगी? कैसी मां है फिर?

Sonali Phogat and Rubina Dilaik

इसके बाद रूबीना (Rubina Dilaik) कहती है कि “पागल हो चुकी है ये औरत. बिग बॉस कोई एक्शन लीजिए. मैं इसके साथ सेफ फील नहीं करती.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये