Bigg Boss 14 की इस कंटेस्टेंट ने रचा इतिहास, विनर बनने के है सभी गुण

1 min


Bigg Boss 14: Rubina Dilaik created history

बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट जीतने की चाह लेकर आते है लेकिन विजेता तो एक ही होता है. उस विजेता में बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के लिए कई गुण होने चाहिए. जिसमें एक दमदार पर्सनालिटी, कॉन्फिडेंस, खेलने का तरीका, ऑडिशन को एंटरटेन करने की कला, अपनी बात को मजबूती से रखना, यह सब होना बहुत जरूरी है.

यह वो मापदंड है जिस आधार पर ऑडिशन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करते है. और बिग बॉस 14 में एक ऐसी ही कंटेस्टेंट है जिनमें बिग बॉस जीतने के सारे गुण है. एक दमदार पर्सनालिटी तो उनकी है ही साथ ही वह अपनी बात मजबूती से रखती है.

कई बार ऐसा भी हुआ है कि एक पूरा हफ्ता अकेले उनके दम पर चला हो. वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) है.

Rubina Dilaik

रूबीना ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं रखी. शुरू से अब उन्होंने अपनी पर्सनालिटी बरकरार रखी है. एजाज खान जो रूबीना को बिलकुल पसंद नहीं करते उन्होंने रूबीना के बारे में कहा था कि उनकी एक रोयल अप्पेरियन्स है.

Rubina Dilaik सभी घरवालों के बीच में रहकर भी अपनी पर्सनालिटी की वजह से अलग दिखती हैं.

जब शो के बीच में फिनाले हुआ तो सलमान खान ने टॉप 4 की लिस्ट में रूबीना का नाम खुद लिखा और फिर घरवालो से पुछा था कि किसे लगता है कि वह टॉप 4 में रूबीना के साथ जाने लायक है.

इस हफ्ते हुए वीकेंड के वार में रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को सलमान खान ने खुद कैप्टेन बनाया और कहा वो देखना चाहते है कि वह घर को कैसे चलाती है. इसपर राहुल कहता है कि जब रूबीना कैप्टेन नहीं थी तो इतनी डोमिनेटिंग है अब क्या होगा.

अब आपको बतातें है कि क्यों रूबीना बिग बॉस 14 जीतने के लिए सही कंटेस्टेंट है. रूबीना ने वो कर दिखाया जो बिग बॉस के इतिहास में अबतक नहीं हुआ.

दरअसल ट्वीटर पर #RoarLikeRubina हैशटैग ट्रेंड करने लगा जब रूबीना के लिए उनके फैंस ने 3 मिलियन से ज्यादा ट्वीट किया. यह अपने आप में एक रिकोर्ड है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये