बिग बॉस 14: रुबीना को मिला फैंस का सपोर्ट, बिग बॉस को बताया बाइस्ड

1 min


रुबीना दिलैक
Source: Bollywood Life

बिग बॉस 14 में राखी सावंत अक्सर एंटरटेन करते हुए अपनी लिमिट क्रॉस कर देती हैं। वही हुआ पिछले दिन के एपिसोड में। राखी सावंत ने कविता कौशिक की बात निकालते हुए और अपने बारे में बात करते हुए अभिनव शुक्ला को ठरकी कहा है।

देवोलीना से बात करते वक़्त राखी कहती हैं कि “अभिनव ने मुझे एंटरटेनमेंट करने के लिए ग्रीन सिग्नल दिया। तो मैं ऐसा करुँगी न। अभिनव कह रहा की मैं इसमें इन्वॉल्व नहीं हूँ। जब पोल खुली तो बीवी को ऐसा लगा की इसने कविता के साथ भी ऐसा ही किया। राखी के साथ भी ऐसा किया। मेरा पति इतना ठरकी है।”

अभिनव यह बात सुन लेता है और राखी से पूछता है कि वो किसके बारे में कह रही थी। राखी ने कहा तुम्हें ठरकी कह रही थी। इसपर अभिनव ने कहा कि यही तुम्हारी गन्दगी है। जब रुबीना को यह बात पता चली उसने राखी के ऊपर बाल्टी का गन्दा पानी फैंक दिया जिसमें डिटर्जेंट और राखी के कुछ कपड़ें थे।

इसके बाद रुबीना को बिग बॉस ने पनिशमेंट देते हुए घर में बचे हुए हफ़्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया। रुबीना की इस हरकत को लेकर फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया है।

अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी रुबीना का सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “मैं भी ऐसा ही करती अगर मैं रुबीना की जगह पर होती। राखी को पता होना चाहिए की कब और कहां रुकना है। “


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये