Bigg Boss 14: Salman Khan से उलझे Rahul Vaidya, कहा “मुझे लाया क्यों गया फिर”

1 min


Rahul Vaidya and Salman Khan

बिग बॉस 14 में एक टास्क दिया गया था जिसमें घर में दूबारा एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट राहुल वैद्य(Rahul Vaidya), निक्की तम्बोली, अली गोनी और विकास गुप्ता में से किसी दो कंटेस्टेंट को जेल भेजना होता है जिन्हें घर के बाकी कंटेस्टेंट घर में वापसी के हकदार नहीं समझते हैं.

चुंकि विकास गुप्ता घर के कैप्टेन है तो यह फैसला राहुल, निक्की और अली के बीच होना था. हमेशा की तरह घरवालें आपसी सहमती पर नहीं पहुंचे तो बिग बॉस ने तीनों को सजा के तौर पर जेल में अगले आदेश तक रहने को कहा.

इन सबके बीच राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) एक बात बार-बार कह रहे थे कि उन्हें घर से भागा हुआ न कहा जाए. इसको लेकर राहुल ने बिग बॉस अपील की उन्हें कॉन्फेशन रूम में बुलाया जाए लेकिन बिग बॉस ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) से इस बात पर चर्चा कर रहे होते हैं.

राहुल (Rahul Vaidya) कहते है कि उन्हें अच्छा नहीं लगता  की उन्हें कोई घर से भागा हुआ कहा जाए. उन्हें अच्छा नहीं लगता. इसपर सलमान खान(Salman Khan) कहते है कि अगर भागे हो तो भागे हो.

इसके बाद राहुल कह रहे “मुझे लाया क्यों गया फिर.” सलमान ने पूछा “तुम आए क्यों फिर. क्या कान पकड़ के खिंच के लाए है आपके. आप घर से भागे बस यहीं इसे खत्म करो.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये