Bigg Boss 14: “अब सीन पलटेगा,” विकेंड के वार में आएगा ट्विस्ट और टर्न,

1 min


Bigg Boss 14: Salman Khan in weekend ka war come with a twist.
  • विकेंड के वार में आई स्पेशल गेस्ट “काम्या पंजाबी”
  • काम्या पंजाबी ने पुछे जैस्मिन से तीखे सवाल
  • सलमान लेकर आएंगे शो में ट्विस्ट और टर्न

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में इस हफ्ते जैस्मिन, अली, राहुल और निक्की, कैप्टेंसी की दावेदारी जीतकर कैप्टेन बनने के तरफ आगे बढ़ते है. जिसके बाद बिग बॉस इस हफ्ते जैस्मिन, अली, राहुल और निक्की के साथ कविता को आपसी सहमती से घर का कैप्टेन चुनने को कहते है चुंकि अली को बिग बॉस द्वारा खुद नोमिनेट किया गया है इसलिए वह घर के कैप्टेन नहीं बन सकते है. फैसला जैस्मिन, निक्की और राहुल के बीच करना था लेकिन आपसी सहमती नहीं होने के कारण. इस हफ्ते घर में कोई कैप्टेन नहीं होगा.

इसी के साथ बिग बॉस(Bigg Boss 14) का यह हफ्ते का भी एंड होता है और शुरू होता है “विकेंड का वार” जो की बहुत से ट्विस्ट और टर्न लेकर आता है. विकेंड के वार के प्रोमो के अनुसार इस बार “काम्या पंजाबी” स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी. आपको बता दें कि काम्या पंजाबी, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और बिग बॉस के हर सिजन को फॉलो भी करती हैं.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि काम्या पंजाबी, जैस्मिन से यह पुछती हैं कि दर्शकों को उनके व्यक्तिव के दो पक्ष देखने को क्यों मिलते है. जैस्मिन ने जवाब दिया कि शुरू में लोगों ने “मास्क पहन” रखे थे और बाद में अपने असली रंग दिखाए। काम्या ने तब उन्हें बताया कि यहां तक ​​कि जैस्मिन भी ऐसी लग रही थी जैसे उसने मास्क पहन रखा हो क्योंकि हाल के कुछ हफ्तों में वह भी काफी बदल गई है।

जैस्मिन भसीन से पूछते हुए कि दर्शकों को उनके व्यक्तित्व के दो विपरीत पक्ष क्यों देखने को मिले और उनमें से कौन एक वास्तविक था. जैस्मिन ने जवाब दिया कि शुरू में, लोग “मास्क पहने” थे और बाद में केवल अपने असली रंग दिखाए. काम्या ने तब उसे बताया कि यहां तक ​​कि जैस्मिन भी ऐसी लग रही थी जैसे उसने मास्क पहन रखा हो क्योंकि हाल के कुछ हफ्तों में वह भी काफी बदल गई थी.

इसके बाद, शो के होस्ट सलमान ने सभी कंटेस्टेंट से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि अंतिम सप्ताह कब आयोजित होगा। कंटेस्टेंट ने अनुमान लगाया कि यह जनवरी का पहला सप्ताह हो सकता है, जो अमुमन हर सीजन में होता है लेकिन सलमान ने तब उनसे कहा, “आप को ऐसी लग रहा है. अब सीन पलटेगा.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये