बिग बॉस 14: सोनाली फोगाट हुई शो से एलिमिनेट, अली ने कही ये बात

1 min


बिग बॉस

इस हफ्ते बिग बॉस 14 का वीकेंड का वार शो के होस्ट सलमान खान के बिना हुआ। शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस के साथ शो की शुरुआत हुई। इसमें सभी कंटेस्टेंट को मीडिया के सवालों का जवाब देना पड़ा। इस दौरान अभिनेत्री काम्या पंजाबी होस्ट बन कर आईं थीं। रुबीना से प्रेस कांफ्रेंस में पूछा गया कि क्या उनके और अभिनव के तलाक़ की बात एक पब्लिसिटी स्टंड था और क्या वो दोनों बिग बॉस हाउस से बहार जाने के बाद एक साथ रहेंगे।

रुबीना ने कहा कि वह अब अभिनव का साथ नहीं छोड़ेगी

बिग बॉस

रुबीना ने इसके जवाब में कहा कि “यह पब्लिसिटी स्टंड बिलकुल नहीं था और हाँ हम दोनों एक दूसरे को सेकंड चांस देंगे।” तो वहीँ राहुल वैद्य से एक जॉर्नलिस्ट ने पूछा की क्या वो अपने सामने एक स्ट्रांग वीमेन को बर्दास्त नहीं कर पा रहें हैं। इसपर राहुल ने कहा कि यह सच नहीं है वो बीएस रुबीना के ऑथोरिटेटिवे बिहेवियर को पसंद नहीं करते हैं। ऐसे ही निक्की को उनकी बतमीज़ी को लेकर सवाल किया गया। और घर के सभी कंटेस्टेंट से कई सवाल किये गए।

बिग बॉस

रविवार के एपिसोड में ऑडियंस के सवालों को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट बनकर बिग बॉस में नज़र आये। इसके बाद हर्ष लिंबाचिया, राघव जुयाल, रश्मि देसाई और टीना दत्ता शो में सबको एंटरटेन करने आये। घर में कंटेस्टेंट ने गेम खेला जिसमें उन्हें एक दूसरे पर भड़ास निकालने कहा गया।

बिग बॉस

इसके बाद घर में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला एंट्री लेते है घर से एक कंटेस्टेंट को साथ लेकर जाने के लिए। लेकिन एलिमिनेशन एक टास्क के थ्रू होता है। जिसमें नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट रुबीना, राहुल, निक्की और सोनाली अपने नाम के पोडियम के पास खड़े होते हैं और एक पजल सॉल्व करना होता है। जिसमें सभी कंटेस्टेंट अपना अपना पजल सॉल्व करते हैं। इसमें जिनका पजल पूरा होता है वो कंटेस्टेंट सेव हो जाता है और जिसका सॉल्व नहीं हो पता वो एलिमिनेट।

सोनाली फोगाट हुई घर से एलिमिनेट

बिग बॉस

इसी के साथ सोनाली फोगाट घर के एलिमिनेट हो जाती हैं। वो निक्की से कहती हैं कि बतमीज़ी कम करना और अच्छे से खेलना। अर्शी और राहुल से भी अच्छे से खेलने को कहा और अली से उसके और जैस्मिन के रिश्ते के लिए शुभकामनाएं दी। अली ने सोनाली से कहा कि वो बहार आकर उनके साथ डेट पर जायेगा। जाते जाते सोनाली, अली के लिए गाना गाते हुए गयी।

बिग बॉस

बिग बॉस


Pragati Raj