बिग बॉस 14 – रद्द हुआ कैप्टेंसी टास्क, राहुल ने अभिनव को कहा नल्ला

1 min


बिग बॉस

बिग बॉस 14 में बुधवार के एपिसोड में दोस्ती के कई रंग देखने को मिले. और सारे कंटेस्टेंट के लिए कल का एपिसोड काफी तनावपूर्ण रहा.

बिग बॉस

रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य के बीच कैप्टेंसी टास्क को लेकर तीखी बहस जारी रही. राहुल ने अभिनव शुक्ला को नल्ला कहा तो वहीं अभिनव ने राहुल को पप्पु सिंह सेंगर कह दिया. वो दोनों एक-दूसरे पर खूब कमेंट किए.

कैप्टेंसी टास्क को लेकर राहुल और रुबीना के बीच घमासान लड़ाई हुई. अभिनव, रुबीना से कहते हुए नजर आते है कि टास्क में एली की प्राथमिकता राहुल है.

तो इधर जैस्मीन, राहुल से कहते हुए नजर आती है कि एली के बाद अभिनव से उनका अटैंचमेंट है. अभिनव के लिए उनके दिल में रिस्पेक्ट है.

इधर एजाज खान ने राहुल वैद्य की टीम के पैसे ले लिए. और उन्होंने रुबीना और पवित्रा से कहा कि वे खुद फैसला ले कि किसे कप्तान बनना चाहिए क्योंकि उनके पास बहुत पैसे है.

तो इसी बीच, निक्की तम्बोली ने फैसला किया कि उनके पास बिग बॉस की करेंसी पर्याप्त मात्रा में नहीं है, इसलिए वह दोनों टीमों के दिलों को नष्ट कर देगी और उन्होंने ऐसा ही किया.

बता दे कि लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क को लेकर घर में तबाही मच गई. और एपिसोड के अंत में बिग बॉस ने ये ऐलान किया कि गार्डेन एरिया में कोई दिल नहीं बचा है, अब इस टास्क का कोई मतलब नहीं है. और कैप्टेंसी टास्क को रद्द कर दिया गया.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये