कविता कौशिक ने लड़ाई के दौरान एजाज खान को दिया धक्का

1 min


बिग बॉस 14 में बीते एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज खान के बीच घमासान लड़ाई हुई. लड़ाई के दैरान कविता गुस्से में एजाज को धक्का भी देती है.

कविता

दरअसल कल के एपिसोड में दिखाया गया कि सभी घरवाले कविता के खिलाफ नजर आते है. और घर में किचन के कामों को लेकर जैस्मिन और कविता के बीच बहस होने लगती है.

कविता

इस बहस में एली गोन्नी भी शामिल हो जाते है. एली, जैस्मीन का पक्ष लेते हुए कविता को सुनाने लगते है. कविता और एली ने एक दूसरे पर कमेंट्स करने लगते हैं. इनके बीच तीखी बहस होने लगती है.

कविता

जैस्मीन और एली के बाद फिर कविता की बहस एजाज खान से होने लगती है. और एजाज से लड़ाई के दौरान, कविता उन्हें धक्का तक दे देती है. फिर घर के बाकी सदस्य उन दोनों को शांत करवाने की कोशिश करते हैं.

तो इधर घर के नए कैप्टन का चुनाव करने के लिए, बिग बॉस ने घरवालों को एक नया टास्क दिया. इस टास्क का नाम दिया गया- एक था राजा, एक थी रानी.

रुबीना दिलाइक को ‘रानी’ बनाया गया और राहुल वैद्य को ‘राजा’.. पर राजा और रानी को यानी रुबिना और राहुल को एक दूसरे के खिलाफ गेम खेलने को कहा गया.  और अन्य घरवालों को उनका वर्कस बनाया गया.

बिग बॉस ने कहा  कि जो अपने साथियों को अधिकतम संख्या में दिल बनाने के लिए काम करेगा उसे जीत मिलेगी. राजा और रानी को पैसे भी दिए गए ताकि वे इसे अपने  वर्कस को सैलरी दे सकें.

अभिनव और पवित्रा के साथ रुबीना प्‍लान बनाती है. रुबीना का बिग बॉस करंसी को लेकर जान के साथ मोल भाव होता है. तो उधर राहुल कहते हैं कि इस हफ्ते वह घर के कैप्‍टन बनना चाहते हैं. एजाज और रुबीना टास्‍क के लिए स्‍ट्रॉन्‍ग डील बनाते हैं.

इस टास्क के के दौरान राहुल ने अभिनव शुक्ला को नल्ला कह दिया. इसी बात पर रुबिना भड़क गई और उनके बीच तीखी बहस देखने को मिली. अब इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि राहुल और रुबिना में से घर का नया कैप्टन कौन बनता है और घर के माहौल में क्या बदलावो होने वाला है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये