बिग बॉस 14- इस हफ्ते  ये 6 सदस्य हुए नॉमिनेट 

1 min


बिग बॉस

‘बिग बॉस 14’ में सोमवार के एपिसोड में 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं-  जैस्मिन भसीन, कविता कौशिक, एजाज खान, रुबीना दिलाइक, जान कुमार सानु और निक्की तंबोली.

बिग बॉस

पवित्रा पुनिया, एजाजा खान से हर्ट हुई है और वह निक्की से कहती है कि एजाज उसके साथ गेम खेल रहा है. तो वहीं निक्की उससे कहती है कि उसने ऐसा महसूस किया कि हम उसके लिए कुछ नहीं हैं, वह नए लोगों को प्राथमिकता देता है और हम उसके लिए कुछ नहीं हैं.

बिग बॉस

कविता राहुल को बताती है कि एजाज ने अपना ग्रुप बना लिया है. वह कहती है कि जैस्मीन, अभि, ऐली, रुबीना भी एक ग्रुप में हैं. तो अली  कहते है कि मेरा कोई ग्रुप नहीं है. मैं उनके साथ बैठता हूं लेकिन मैं उनके ग्रुप में नहीं हूं.

बिग बॉस

कविता कहती हैं कि मेरा यहां कोई ग्रुप नहीं है. फिर अली कहते है कि आप एक ग्रुप बनाने की कोशिश कर रही हैं. अली को कविता बदतमीज गुंडा कहती हैं. इसके बाद अली उन्‍हें पागल औरत कह देते हैं. कविता को लगता है कि बिग बॉस हाउस में ग्रुपिजम है.

बिग बॉस

तो उधर, कविता और जान के बीच बहस देखने को मिलती है. जान को लगता है कि कविता शो में कैरक्‍टर प्‍ले कर रही हैं. कविता को लगता है कि जान इस शो में बस एक चमचे के तौर पर गेम खेल रहे हैं.

बिग बॉस

कविता कहती हैं कि जान को लगता है कि  घर में हर कोई उनसे डरता है. इस बात पर पवित्रा को हंसने लगती है. जान कहते हैं कि कविता को दूसरी बार एंटरटेनमेंट के लिए भेजा गया है.

बिग बॉस

निक्की कविता को बताती है कि एली ने आपसे जल्द ही लड़ने के बारे में बात की थी और उसने आज किया. कविता कहती है कि  वह कह रहा था कि वह मुझसे लड़ना चाहता था. मैंने आज उसे कुछ गलत नहीं कहा, लेकिन उसे तो लड़ने के लिए मौका चाहिए था.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये