बिग बॉस 14: क्या इस हफ्ते रूबिना दिलाइक हो जाएंगी घर से बेघर

1 min


रुबिना

बिग बॉस 14 में आए दिन दर्शकों को महाट्विस्ट देखने को मिल रहा है. मेकर्स इस शो को और भी इंटरेस्टिंग बनाने के लिए घर में हर रोज कंटेस्टेंट को सरप्राइज देते रहते हैं.

रूबिना दिलाइक

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए दो कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है. ये दोनों कंटेस्टेंट हैं- शार्दुल पंडित और रूबिना दिलाइक.बता दे कि जैस्मिन भसीन ने रूबिना दिलाइक को नॉमिनेट किया था. क्योंकि वह एली गोनी को डायरेक्ट नॉमिनेशन से बचाना चाहती थी. इसलिए उन्होंने रुबिना दिलाइक को नॉमिनेट कर एली को बचा लिया.

जैस्मिन भसीन

रूबिना दिलाइक  लगभग हर हफ्ते इविक्शन के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं. लेकिन अभी तक सेफ हैं. तो वही शार्दुल पंडित ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. पर ये घर में कहीं भी नहीं दिख रहे हैं.

रूबिना दिलाइक

बिग बॉस हाउस में शार्दुल पंडित को एक कमजोर कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा है. ऐसे में कहा जा सकता है कि बिग बॉस 14 से इस बार शार्दुल पंडित घर से बाहर होंगे.

रूबिना दिलाइक

हालांकि मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस बार रुबिना दिलाइक को बिग बॉस हाउस से बाहर किया जाएगा.

 

रूबिना-दिलाइक

खबर ये आ रही है कि रूबिना दिलाइक सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा. वहां से वो बाकी कंटेस्टेंट पर नजर रखेंगी कि कौन उनके बारे में क्या कहता है? बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई रूबिना दिलाइक शो से बाहर का हो जाएंगी.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये