बिग बॉस 14 अपडेट्स : सीनियर्स इस सदस्य को करेंगे घर से बेघर

1 min


hina-khan-sidharth-shukla-gaurkhan

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो बिग बॉस 14 में दर्शकों को हर रोज ट्विस्ट देखने को मिलता है.  और इससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होता है.  तो चलिए जानते हैं  कि क्या खास होने वाला है इस शो में.

मीडिया खबरों के अनुसार बिग बॉस 14 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस शो के पहले हफ्ते में आपने देखा कि किसी भी सदस्य को एलिमिनेट नहीं किया है. लेकिन हाल ही में बिग बॉस के प्रोमो में यह दिखाया गया था  कि इस सीजन का पहला इविक्शन सोमवार को होने वाला है. और इसका फैसला सीनियर्स लेने वाले हैं.

saragurpal

खबरों  के अनुसार  घर से बेघर होने वाला पहला सदस्य पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल है. सारा गुरपाल को हिना खान,सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आपसी सहमति के बाद उन्हें  बेघर करेंगे. बता दें कि शो में एक टास्क के दौरान जब सलमान खान ने पूछा था कि घर का कौन सा सदस्य जिसमें वो बात नहीं कैटेगरी में आता है, तो सीनियर्स ने झट से सारा गुरपाल का नाम लिया था. उन्होंने इसका कारण यह बताया था कि सारा गुरपाल खुलकर सामने नहीं आ रही है. और ऐसे में उनका नाम पहले ही इविक्शन में घर से बेघर होने के लिए सामने आ रहा है.

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 को और धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स कुछ और कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाने वाले हैं. वाइल्ड कार्ड कंस्टेंट्स में फिल्मी एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता, सपना सप्पु, नैना सिंह और भी कई सेलिब्रिटी शामिल होने वाले हैं. जी हां बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड में कंस्टेंट्स धमाका करने वाले हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये