बिग बॉस 14 विकेंड का वार : जान कुमार सानू ने निक्की तम्बोली को कहा डबल ढोलकी, शार्दुल पंडित हुए घर से बेघर

1 min


बिग बॉस 14 विकेंड का वार में घरवालों ने दिवाली खूब मस्ती के साथ सेलिब्रेट किया. घर के सदस्यों की दिवाली मनोरंजन से भरपूर रहा. जी हां, घरवालों ने मस्ती के साथ-साथ एक-दूसरे की जमकर खिंचाई भी की.

दीवाली के खास मौके पर कंटेस्टेंटस के बीच कव्वाली हुई. और कव्वाली गाते समय घरवालों ने एक दूसरे को खूब ताना मारा.

कव्वाली की आड़ में ही जान कुमार सानू ने निक्की तम्बोली को डबल ढोलकी कह दिया तो वहीं राहुल वैद्य ने एजाज खान को फेक बताया.

बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट को ‘गलतफहमी का गुलाब जामुन’ खाने का टास्क दिया. इसमें किसी एक सदस्य की गलतफहमी बताकर उसे गुलाब जामुन खिलाना था.

निक्की ने एजाज को गुलाब जामुन खिलाया और कहा कि उसे लगता है कि सभी घर में उसे निशाना बना रहे हैं. लेकिन उनकी ये गलतफहमी है.

एली ने जैस्मिन को गुलाब जामुन खिलाया और उन्होंने इसका कारण बताया कि उन्हें लगता है कि सभी उसके लिए अच्छे हैं, सभी उसके लिए प्यारे हैं लेकिन उसे खेल को समझने की जरूरत है.

पवित्रा ने निक्की को गुलाब जामुन खाने के लिए कहा क्योंकि उसे लगता है कि सभी उस पर भरोसा करते हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

घरवालों को दूसरा टास्क दिया गया, जिसमें एक-दूसरे की खूबियां और कमियों के बारे में भी बताना था. इस टास्क के दौरान एजाज खान और जैस्मिन भसीन के बीच जबरदस्त बहस हुई.

एजाज खान ने जैस्मिन को बनावटी कह दिया इस बात को लेकर बहस देखने को मिली. वहीं रुबीना दिलाइक ने राहुल वैद्य को घमंडी बता दिया.

बिग बॉस 14 में शार्दुल पंडित का सफर खत्म हो गया है. कम वोट मिलने की वजह से शार्दुल पंडित घर से बाहर हो गए. रुबीना दिलाइक एलिमिनेशन से बच गई.

शार्दुल पंडित ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. बता दे कि वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट में से घर में कविता कौशिक और एली गोन्नी बचे हैं और बाकी वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये