Bigg Boss 14: विकास गुप्ता ने बताया अपनी मां को घर से निकालने का कारण

1 min


विकास गुप्ता और अर्शी खान

बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अक्सर बातें करते नजर आ रहे हैं। पीछले दिन हुए एपिसोड में विकास और अर्शी बात बहस कर रहे थे।

इस दौरान वो कहते है कि “अबतक मैंने किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन अब मैं बताऊंगा कि तू मुझे ब्लैकमेल कर रही थी। इसमें मेरी मां भी फसेंगी और तू भी फसेगी। अब मैं गेम जीतने के लिए नहीं खेल रहा अपने आप को साफ सुथरा दिखाने के लिए खेल रहा हूँ।”

विकास गुप्ता को अर्शी खान करती थी ब्लैकमेल

विकास गुप्ता

इस दौरान देवोलीना, राहुल और राखी से बात कर रही होती है और कहती है “एक होता है विमेन कार्ड, दूसरा होता है मेन कार्ड। और विकास गुप्ता मेन कार्ड खेल रहा है।”

इधर अर्शी, अभिनव शुक्ला से बात कर रही होती है। वह कहती है कि “विकास गुप्ता मुझे ब्लैकमेलर कह रहा है। मेरे ऊपर कैसे कैसे इल्जाम लगा रहा है।”

विकास गुप्ता

देर रात, विकास गार्डन में बैठे थे और अभिनव, निक्की तंबोली और अली गोनी से बात कर रहे थे। जब अली ने उसे सलाह दी कि उसे अपनी माँ के खिलाफ नहीं जाना चाहिए, तो विकास ने कहा कि उन्होंने अपनी माँ के इलाज के लिए पैसे क्यों नहीं दिए और उन्हें अपने घर छोड़ने के लिए क्यों कहा।

 1.8 करोड़ के कर्ज में थे विकास गुप्ता

अर्शी खान

उन्होंने कहा कि “जब मुझे अपना घर बेचना था तब यह बात थी और जब मैंने अपनी माँ को इस बारे में बात करने के लिए बुलाया, तो उन्होंने कहा कि मैं अभी व्यस्त हूँ, गुम रही है। वह मुझसे 10 दिन बाद बात करेंगी। मैं उनके इलाज का खर्च नहीं उठा सकता था। मैंने उन्हें देहरादून में अपना घर बेचने के लिए कहा, और मुझे अपना हिस्सा देने के बजाय, बस अपने इलाज के लिए उपयोग करने को कहा।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी मां से कहा कि आप यहां वापस मत आना। और भाईयों को भी आने से मना कर दिया। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। मैं 1.8 करोड़ के कर्ज में था।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये