Bigg Boss 14: Vikas Gupta के बाईसेक्सुअल होने की वजह से उनकी माँ है नाराज़

1 min


Vikas Gupta
Source: Aaj Tak

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता(Vikas Gupta) इन दिनों चर्चा में बने हुए है. उन्होंने एक बार अर्शी को पूल में धक्का देने के लिए शो से बाहर निकाल दिया गया था. लेकिन उनकी घर में एक बार फिर से वापसी हो गई है.

विकास(Vikas Gupta) के दुवारा एंट्री लेने के बाद उन्होंने अपने कई राज घरवालों के सामने रख चुके है. हाल ही में विकास ने रूबीना और जैस्मिन को बताया कि जब वो इससे पहले वाले सीजन में बिग बॉस में आए थे तो शो से बाहर होने के बाद बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट के साथ वो रिलेशनशीप में थे.

जिसके बाद उसने विकार को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बाद विकास ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो बाईसेक्सुअल होने की बात एक्सेप्ट की. अपने बाईसेक्सुअल होने की बात सामने लाने के बाद विकास गुप्ता(Vikas Gupta) के परिवार ने उन्हें स्वीकार करने से इनकार कर दिया. विकास गुप्ता के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया.

इस मामले को लेकर विकास गुप्ता(Vikas Gupta) की मां ने विकास के भाई सिद्धार्थ गुप्ता के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट शेयर की है.

Vikas Gupta

उन्होंने लिखा है कि “’हां हमने विकास गुप्ता से दूरी बनाई है, सेक्सुअल ऑपरेशन की बात बीच में आने की वजह से हमारी अनबन हुई. ये सच है कि विकास गुप्ता के साथ हमारा रिश्ता पहले ही तरह नहीं रहा है. हम इसमें कुछ नहीं कर सकते. कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुएलिटी के बारे में सोशल मीडिया पर बता की थी. उसके बताने से पहले ही हमने विकास गुप्ता से दूरी बना ली थी. हमें उसके बारे में पहले से पता था फिर भी हमने उसे वही प्यार दिया. उसे स्वीकार भी किया है.”

उन्होंने आगे लिखा “जब आप किसी को बहुत चाहते हैं तो आपको कई तरह के रिस्क भी उठाने पड़ते हैं. हम विकास गुप्ता की इमेज मीडिया में खराब नहीं करना चाहते थे. इस वजह से हमने उससे सभी रिश्ते तोड़ लिए. हमने चुप रहना ही सही समझा. ये मुद्दा आगे नहीं बढ़ता अगर विकास गुप्ता इस बारे में नेशनल टीवी पर बात नहीं करते. हम उसे इज्जत देना चाहते हैं, लेकिन वो हमें चैन से जीने नहीं दे रहा. परिवार होने के नाते ये हमारी हार है.”

SHARE

Pragati Raj