बिग बॉस 14: राखी सावंत को सपोर्ट करने शो पर आ रहें है विन्दु दारा सिंह

1 min


राखी सावंत और विन्दु दारा सिंह

बिग बॉस 14 में जल्द ही कंटेस्टेंट सपोर्ट करने उनके फ्रेंड्स और फॅमिली आने वाले हैं। जानकारी के अनुसार राखी सावंत को सपोर्ट करने विन्दु दारा सिंह आ रहें हैं जो बिग बॉस सीजन 3 के विनर भी रह चुके हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी दी है। उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट के माध्यम से अपनी पुष्टि दी, जो उन्होंने प्रशंसकों से पूछा कि क्या वे अपने पसंदीदा प्रतियोगी को कोई प्रतिक्रिया देना चाहते हैं।

उन्होंने लिखा, “राखी सावंत के लिए एक कनेक्शन के रूप में BB घर में प्रवेश करूँगा। यदि आप अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए कोई प्रतिक्रिया या प्रश्न पूछना चाहते हैं तो यहाँ भेजे। हम उन तक आपकी बात पहुंचा देंगे।”

विन्दु के अलावा घर में जैस्मिन भसीन की भी एंट्री होगी। वो अली गोनी को सपोर्ट करने शो पर जाएँगी। जब जैस्मिन और अली बिग बॉस में एक साथ थे तो उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थीं। अब एक बार फिर से उनकी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

खबर के अनुसार विन्दु और जैस्मिन के अलावा जान कुमार शो पर निक्की तम्बोली को सपोर्ट करने आएंगे। राहुल महाजन, अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करेंगे। रुबीना की बहन, अर्शी को उनका भाई और राहुल को उनका दोस्त सपोर्ट करने आएंगे।

खबर यह भी आ रही है की जल्द ही शो में एजाज़ खान वापस आएंगे और देवोलीना जो उनकी प्रॉक्सी बन कर शो में खेल रही हैं वो उनके सपोर्ट में रहेंगी।

 

SHARE

Pragati Raj