बिग बॉस 14 विकेंड का वार- सलमान खान ने पवित्रा, निक्की और जान को जमकर फटकारा, नैना सिंह हुई घर से बेघर

1 min


सलमान

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा. घर में कंटेस्टेंट ने खूब सारी मस्ती की.  विकेंड के वार में कंटेस्टेंट का रोमांटिक अंदाज के साथ उनका डांस भी देखने को मिला.

bigg boss

घर में कविता कौशिक ने फिर से एंट्री ली. तो वहीं नैना सिंह कम वोटों के कारण घर से बेघर हो गई. सलमान खाने ने निक्की, पवित्रा और जान कुमार को जमकर फटकारा.

naina singh

शो के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि  पवित्रा ने एजाज को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. विकेंड के वार में सलमान खान ने दर्शकों को एक क्लिप दिखाई जिसमें पवित्रा एजाज को धक्का दे रही हैं. इसी कारण उन्होंने पवित्रा की क्लास ली.

bigg boss

सलमान ने ये भी कहा कि ये काफी शर्म की बात है कि घर के लोगों ने पावित्रा को कुछ नहीं कहा. और उन्होंने एजाज को कहा कि इस मुद्दे को आपने घर में क्यों नहीं उठाया, तो एजाज ने कहा कि उन्हें इन लोगों से कुछ भी उम्मीद नहीं है.

salman khan

निकी तंबोली और राहुल वैद्य के बीच भी लक्ज़री बजट टास्क के दौरान तीखी बहस हुई थी. इसी बात को लेकर सलमान ने निक्की को ललकारा. उन्होंने राहुल की शालीनता और खुद पर नियंत्रण के लिए उनकी प्रशंसा की.

bigg boss

सलमान खान ने घरवालों के एक टास्क दिया था. यह टास्क ‘भरोसे’ का था.  उन्होंने कहा, अगर घर में दो लोगों पर भरोसा करना हो तो घरवाले किस पर भरोसा करेंगे. और क्यों?

bigg boss

उन्होंने इस टास्क के लिए अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया को चुना. घरवालों को फैसला करना था कि इन दोनों में से वो किस पर भरोसा कर सकते हैं.

bigg boss

घर को दो सदस्यों को पवित्रा पर भरोसा है. वो हैं, शार्दुल पंडित और जान कुमार सानू हैं. तो वहीं घर के 8 सदस्यों को अभिनव शुक्ला पर भरोसा है, वो सदस्य हैं-रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, निक्की तम्बोली, कविता कौशिक, एजाज खान, नैना सिंह, राहुल वैद्य और एली गोनी.

bigg boss

बिग के बॉस के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प  होगा कि इस हफ्ते घर के कौन-से सदस्य  नॉमिनेट होते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये