Bigg Boss 14: नए साल में कौन बनेगा घर का नया कैप्टेन, इन कंटेस्टेंट के बीच चल रहा कॉम्पिटिशन

1 min


Bigg Boss 14_ HAPPY NEW YEAR

Bigg Boss 14 में कैप्टेनसी की दावेदारी जीतकर अर्शी खान, राहुल महाजन और राखी सावंत घर के अगले कैप्टेन बनने के एक कदम आगे पहुंच चुके है. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार घर में न्यू ईयर पार्टी होने वाली है. यह पार्टी टास्क के तौर पर दी गई है.

नए साल में कौन होगा घर का नया कैप्टेन

पार्टी को तीनों दावेदार होस्ट करेंगे और अंत में जिस दावेदार के टीम में कंटेस्टेंट की संख्या अधिक होगी वो स्दस्य घर का अगला कैप्टेन बन जाएगा.

सभी कंटेस्टेंट पार्टी में बहुत मजे करते है. साथ में डांस करते है. फिर जैसे ही बिग बॉस हैप्पी न्यू ईयर विश करते है. उस वक्त जैस्मिन भसीम, अली गोनी से कहती है कि मेरे घरवालों को मना लेना.

इस दौरान अर्शी, राखी और राहुल ने सभी कंटेस्टेंट को अपनी-अपनी पार्टियों का हिस्सा बनाने के लिए मनाने की कोशिश करते है.

अर्शी ने निक्की तम्बोली से अनुरोध किया कि अगर वह कैप्टेन बनी तो निक्की को घर के कोई काम करने नहीं देगी. निक्की ने पूछा कि उसे अर्शी पर विश्वास क्यों करना चाहिए, क्योंकि वह अपने बात से पलट जाती है.

जब राखी से पूछा गया कि वह एक अच्छा कैप्टन बनने लायक क्यूं है. तो उन्होंने कहा कि वह मनोरंजन करेंगी और कैप्टेन बनकर कोई नाजायज़ फायदा नहीं उठाएंगी.

फिर राहुल वैद्य ने राखी से पूछा कि वह इन दिनों सभी से झगड़े क्यों कर रही थी. कॉफ़ी को लेकर मंगलवार के एपिसोड में उन्होंने इतना हंगामा क्यों किया.

जैस्मिन ने उन्हें याद दिलाया कि वह दूसरों पर शारीरिक नुकसान की कामना करती हैं. राखी ने कहा कि वह उनके समर्थन के लिए केवल अनुरोध कर सकती हैं.

इसके बाद जैस्मीन ने राहुल महाजन से कहा कि “पहले इन्सेक्युरिटी के वजह से कांड कर रही थी अभी इन्सेक्युरिटी की वजह से हाथ जोड़ रही है. अगर हरकते की है तो स्वीकार करो.”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये