Bigg Boss 14: रुबीना, अभिनव, अली और जैस्मिन क्यों हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट?

1 min


Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में गेम बदलता नजर आ रहा है. इस हफ्ते हुए वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने जैस्मिन भसीन, रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की जमकर क्लास लगाई है. जिसके बाद से राखी सावंत का कॉन्फिडेंस बहुत बढ़ गया है.

सोमवार को हुए एपिसोड में हमने देखा की कर्लस चैनल के लोकप्रिय सीलियल के कलाकार बिग बॉस के घर में सभी के साथ गेम खेलते और सभी को एंटरटेन करते नजर आएं. लेकिन मनोरंजन खत्म होते ही एलिमिनेशन का समय आ गया. जिसके बाद गेस्ट के तौर पर बिग बॉस में आई अभिनेत्री मोनालिशा ने उस सदस्य का नाम लिया जिसे घर से बेघर किया. वह सदस्य थे राहुल महाजन. कम वोट मिलने के कारण राहुल महाजन एविक्ट कर दिया गया.

इसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss 14) ने सभी घरवालों को एक चौंकाने वाली न्यूज दी. बिग बॉस ने बिना एलिमिनेशन टास्क के रूबीना, जैस्मिन, अली और अभिनव को घर के बेघर होने के लिए एलिमिनेट कर दिया है. इसका कारण यह था कि इन चारो ने नॉमिनेशन डिस्कस कर लिया था. इस वजह से इन्हें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है.

दरअसल पीछले हफ्ते अली और निक्की की वजह से घर के सभी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया गया था क्योंकि इन दोनों ने एलिमिनेशन टास्क डिस्कस कर लिया था.

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देख सकते है कि अर्शी खान, रूबीना दिलाइक के पीछे पड़ी है. अर्शी, रूबीना को एक ही बात कहती नजर आ रही है कि वह उनसे नहीं डरती है. दोनों के बीच फिलहाल कोई दोस्ती नहीं हो सकती ये तो तय है लेकिन दुश्मनी के आसार जरूर नजर आ रहे हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये