बिग बॉस 14: आखिर एजाज खान किस बात से देवोलीना से हुए नाराज?

1 min


बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 के सबसे पहले कंटेस्टेंट एजाज खान जिन्हें प्रायर कमिटमेंट की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा। लेकिन एजाज़ खान घर से बेघर हो कर भी गेम में बने हुए है। एजाज़ जब तक घर में वापस नहीं आते हैं तब तक देवोलीना उनके जगह गेम खेल रहीं हैं। जब देवोलीना, एजाज़ के जगह घर में आई तो एजाज़ बहुत खुश हुए। उन्होंने देवोलीना को शुक्रिया कहा। लेकिन अब एजाज़ खान उनसे नाराज है।

आखिर एजाज़ उनसे क्यों नाखुश है? दरअसल बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने से पहले देवोलीना से जब पूछा गया कि घर में किसके चान्सेस है विनीर बनने के तो उन्होंने रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और राखी सावंत का नाम लिया। यह बात एजाज़ को बिलकुल पसंद नहीं है क्योंकि जिस इंसान का प्रॉक्सी बन देवोलीना शो पर गई हैं। उन्हें ऐसा नहीं लगता की एजाज़ खान शो जीत सकते हैं।

इस बात को लेकर एजाज़, देवोलीना से नाराज हैं। हाल ही में एजाज़ खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को उन्हें इतना प्यार और सपोर्ट करने के लिए थैंक्स कहा था। उनकी जगह शो पर आई देवोलीना को सपोर्ट करने कहा था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो शो पर जल्द वापसी करेंगे।

SHARE

Pragati Raj