Bigg Boss 14: क्या Aly Goni और Jasmin की टूट जाएगी दोस्ती?

1 min


Aly Goni And Jasmin Bhasim

बिग बॉस 14 में काफी कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है. अब सीन पलटेगा टैगलाइन के साथ शो में काफी कुछ बदलाओं हो रहे है. पहली बार ऐसा हुआ है जब सीजन के बीच में फिनाले हुआ. पुराने कंटेस्टें को एक बार फिर शो में आने का मौका मिला.

बिग बॉस में हुए कैप्टेनसी टास्क के पहले राउंड में केशमीरा, अर्शी, राखी और निक्की के बीच मुकाबला हुआ. जिसमें सबका टारगेट निक्की थी. केशमीरा और निक्की के बीच काफी लड़ाई हुई और बहुत से नियम भी टूटे.

निक्की तम्बोली की वजह से Aly Goni और Jasmin Bhasim के बीच आई दरार

Aly Goni and Jasmin fight because of Nikki

टास्क खत्म होने के बाद राखी को अर्शी बताती है कि निक्की उनके बारे में बात कर रही थी और कह रही थी कि राखी अगर निक्की से मुकाबला करेगी तो जीत नहीं पाएगी.

Rubina Dilaik, Aly Goni and Rahul Mahajan

इसपर जेस्मिन कहती है कि अर्शी झूठ बोल रही है. निक्की ने ऐसा कुछ नहीं कहा है. यह बात अली को पसंद नहीं आती है. अली जेस्मिन से कहता है कि वह उनसे शो में दोस्ती नहीं रख पाएगा. वह अच्छा गेम खेल रही है लेकिन अली को उनका गेम पसंद नहीं है. शो के बाहर वह दोस्त है लेकिन यहां नहीं.

अली को बिलकुल अच्छा नहीं लगा कि जेस्मिन ने निक्की का साथ दिया. अली ने आगे कहा कि वह उस निक्की का साथ दे रही है जिसने उसके साथ कभी अच्छा व्यवहार नहीं रखा.

इसपर जेस्मिन कहती है कि वह निक्की का फेवर नहीं कर रही थी. वह बस गलतफेमी दूर कही थी. इसपर अली कहता है कि जेस्मिन दूसरो के गेम में मत घुसो. वह निक्की के लिए उनलोगों से लड़ाई मत करो जो तुम्हें पसंद करते है.

दोनों के बीच चल रही बहस से बीच राहुल वैद्य बीच में आता है. राहुल जेस्मिन को समझाने की कोशिश करता है कि वह निक्की को फेवर न करें.

क्या टूट जाएगी जेस्मिन और अली की दोस्ती. यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये