क्या कविता कौशिक दूसरी बार बनेंगी घर की कैप्टन

1 min


कविता कौशिक

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क को लेकर सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस शो के बीते एपिसोड में ‘एक था राजा, एक थी रानी’  कैप्टेंसी टास्क को रद्द कर दिया गया था.

कविता कौशिक

और अब एक्स कैप्टेन को दोबारा कैप्टन बनाना के लिए टास्क दिया गया है. यानी एक्स कैप्टन- कविता कौशिक, जैस्मीन भसिन, एली गोन्नी, , एजाज खान को कैप्टन बनने का दोबारा मौका दिया गया. हाथ में लगी चोट की वजह से एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को अपना प्रतिनिधि बनाया था.

कैप्टेंसी टास्क में उन चारों के एक डिब्बे में बैठना है, और इन चारों में से जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा देर तक डिब्बे में बैठा रहेगा. वह घर का कैप्टेन होगा.

टास्क शुरू होने के बाद डिब्बे में बैठे इन चारों कंटेस्टेंट को घरवालों ने जमकर परेशान किया. एली और पवित्रा डिब्बे से बाहर आ चुके हैं. लेकिन जैस्मिन और कविता डिब्बे में है, तो वहीं जान कुमारा सानु चाहते है कि कविता दोबारा घर की कैप्टन न बने इसलिए वो उन्हें डिब्बे से निकालने के लिए कुछ भी करने को तैयार है.

जान ने तो ये भी कह दिया कि वह किसी भी हालत में कविता कौशिक को ‘बिग बॉस 14’ का कैप्टन नहीं बनने देंगे क्योंकि उन्होंने बहुत बार गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है.

अब खबर ये आ रही है कि कैप्टेंसी टास्क में कविता कौशिक ने बाजी मार ली है. घर में दूसरी बार वह कैप्टन बनने वाली है.

आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या कविता फिर से घर की कैप्टेन बनेंगी? कविता घर की कैप्टन बनती है तो अब घर का माहौल कैसा रहेगा… और क्या होगा जान का रिएक्शन.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये