बिग बॉस 14: क्या शो से एलिमिनेट हो जाएगी निक्की तम्बोली?

1 min


निक्की तम्बोली
Source: Social Media

बिग बॉस 14 अपने आखरी हफ्ते में पहुंच चुका है। ऐसे में घर में बचे 5 कंटेस्टेंट रुबीना, राखी, अली, राहुल और निक्की हर दिन यही दुआ कर रहे हैं की वो शो के विनर बनें। लेकिन सभी को ये भी पता है कि कौन कितने पानी में है।

बाहर से आए सभी गेस्ट ने कहा है कि शो या तो रुबीना जीत सकती है या फिर राहुल वैद्य। ऐसे में बचे कंटेस्टेंट को कही न कही ऐसा लगता है कि वो शो नहीं जीत सकते हैं।

बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है जिसमें दिखाया गया की निक्की तम्बोली को बिग बॉस द्वारा ऐसा ऑफर दिया जायेगा जिसके लिए वो मना नहीं कर पायेगी।

बिग बॉस के ऑफर के अनुसार निक्की 6 लाख रुपए लेकर घर से एविक्ट हो सकती है। यह सुनते ही निक्की बहुत खुश हो जाती है। इस पर राखी कहती है कि 6 लाख रुपए बहुत होते है यार। निक्की भी कहती है कि मेरे लिए तो बहुत इम्पोर्टेन्ट हैं।

अब देखना है कि क्या निक्की 6 लाख रुपए का ऑफर एक्सेप्ट कर शो से बाहर हो जाती है या फिर शो में बनी रहती है। आपको बता दें कि निक्की तम्बोली ने शो के शुरूआत से ही लोगों को एंटरटेन किया है।

वो घर में कन्फर्म होने वाली और फिनाले वीक में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी। बीच में कम वोट मिलने की वजह से शो से एलिमिनेट हो गई थी लेकिन उन्हें शो में वापस लाया गया।

बिग बॉस के फिनाले में अभी 5 दिन बचे हैैं। अब देखना है की बिग बॉस के 14 वें सीजन का ख़िताब कौन अपने नाम करता है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये