बिग बॉस 14: क्या रुबीना दिलाइक जीत जाएगी टिकट टू फाइनल वीक टास्क?

1 min


बिग बॉस 14 में ड्रामा, फाइट और बहस का मौका कोई नहीं छोड़ता। बिग बॉस भी कंटेस्टेंट को एक दूसरे से लड़ने का मौका देते ही रहते हैं। इस वक्त शो में फाइनल वीक के लिए टिकट जीतने का मौका सभी कंटेस्टेंट को दिया गया है रूबीना और देवोलीना के अलावा।

दरअसल पिछले हफ्ते रुबीना और देवोलीना को दंड स्वरुप हर हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया गया है। इन दोनों को फाइनल वीक में पहुंचने के लिए टिकट तो नहीं मिलेगा लेकिन एक विषेश अधिकार जरुर मिलेगा।

टास्क के दौरान देवोलीना, निक्की और राखी सावंत गेम से बाहर हो जाते है और टास्क वहीं रोक दिया जाता है।

रुबीना और जैस्मिन की हुई लड़ाई

अब गेम में बचे हैं अली, राहुल और रुबीना। शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि अली कहता है कि “चार चार लोग सबको हेल्प किए न, अगर मैं आउट हुआ रद्द नहीं हुआ टास्क मेरा नाम अली नहीं। कोई नहीं जाएगा फिनाले। अब मैं अपने लिए खेलेंगे उसके बाद।“

बिग बॉस 14

इसपर रुबीना कुछ कहने की कोशिश करती है तो अली उसे रोक देता है और कहता है कि चार चार लोग हेल्प कर रहे हैं रुबीना। जैस्मीन भसीन ने दोनों के बीच बोलना शुरु कर दिया। रुबीना ने उससे कहा, “तुम बदसूरत मुंह वाली महिला हो।” जिस पर जैस्मीन जवाब देती है, “आप सर से पांव तक एक बदसूरत महिला हैं।”

बिग बॉस 14

रुबीना इसके बाद जैस्मीन से कहती है, “तुम अपनी जलन अपने पास रखो। तुमने अली को भी नाखुश किया है।” जैस्मिन इसपर कहती है, “आपको अली के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, अपने पति के बारे में चिंता करें।”

रुबीना की बहन ज्योतिका भी बीच में बोलती है और कहती है, “मुझे पता है कि जैस्मीन के बाहर क्या-क्या बोला है।“

बिग बॉस 14

इसके बाद बिग बॉस पारस छाबड़ा से विजेता के नाम की घोषणा करने के लिए कहते है। यह जानना रोमांचक होगा कि राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक और अली गोनी में से कौन टास्क जीतता है।

SHARE

Pragati Raj