Bigg Boss 14: यहां पे मॉल है, थिएटर है और स्पा भी है! – यह सब बिग बॉस हाउस में है!

1 min


Bigg Boss 14 : चलचित्र? अच्छा खाना? खरीदारी? अब यह सब वापस पाने का समय है! जैसा कि 2020 ने हमारे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है, हमने बहुत कुछ खो दिया है और हमारे दिमाग अभिभूत हो रहे हैं। इस बार, बिग बॉस 14 ने दृश्य को वापस बदलने के लिए शुरुआत की है। इस लॉकडाउन में आपके द्वारा खोए गए कई प्रमुख तत्वों को वापस लाने के लिए, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को इसमें जोड़ा है, जो अपने प्रतिस्पर्धी कदमों को अंदर रखने के लिए उत्सुक हैं। पुरानी चीजों को अब जाने दें और नए को आने दें, बिग बॉस हाउस इनोवेटिव डिजाइन के साथ एक बेहतर और नियमित कल के लिए ताजगी, सकारात्मकता, आशा और प्रोत्साहन के बारे में बात कर रहा है।

बिग बॉस शो, दर्शकों के जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है, सचेत रूप से या अनजाने में, और घर में बंद प्रतियोगियों की भावनाओं से जुड़ा हुआ है। सिनेमा थिएटर से लेकर छोटे स्पा कॉर्नर तक, जो प्रतियोगियों के लिए नए युग के बारे में रोमांचित रूप से बात करते हैं, 2020 तक लाए गए तनावों से दूर और आराम करने के लिए शॉपिंग मॉल भी हैं, यहां तक कि मॉल में भोजन, कहानियों, बहस और यादों के लिए एक जगह होने की उम्मीद है। बिग बॉस 14 हाउस ने सभी को सौंदर्यशास्त्र के संदर्भ में सभी को नया लेकिन सामान्य महसूस करने के लिए बनाया है।बिग बॉस आपके टेलीविजन स्क्रीन पर एक सिल्वर स्क्रीन अनुभव के साथ वापस आ गया है, अब बिग बॉस हाउस में 75 मिमी के ड्रामा वर्चुअल थिएटर को देखें।

बिग बॉस मॉल:

सलमान खान बिग बॉस मॉल में हैं। उसके साथ जुड़ें, वह प्रतियोगियों को लॉकडाउन में खोई गई हर चीज का अनुभव देना सुनिश्चित कर रहा है। प्रतियोगी इस मॉल में कूदेंगे और खुद को लाड़ प्यार करेंगे।

बिग बॉस स्पा:

तनाव कम करें, बिग बॉस हाउस में वर्चुअल स्पा एक्सपीरियंस के माध्यम से सलमान खान और अन्य प्रतियोगियों के साथ विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाएं और कायाकल्प करें।

बिग बॉस डाइनिंग एरिया:

बिग बॉस डाइनिंग एरिया- सलमान खान एक खुशियों का जश्न है जो आकर्षित करता है, क्योंकि वह अब बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों के साथ पौराणिक कहानियों की एक पुस्तक लिखने के लिए तैयार है।

बिग बॉस के वादों से बदलाव का अनुभव – अब दृश्य बदलेगा – बिग बॉस देगा 2020 को जवाब!

डाबर दंत रक्षक आयुर्वेदिक पेस्ट द्वारा संचालित बिग बॉस का एक और रोमांचक 14वां संस्करण एमपीएल द्वारा प्रस्तुत किया गया है, और यह 3 अक्टूबर 2020 से शुरू होगा और प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9:00 बजे प्रसारित होगा। सिर्फ़ कलर्स पर। और Voot Select पर टेलीविजन से पहले इस एपिसोड को देखें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये