Bigg Boss 15: माइशा और ईशान को किस करते देख फैन्स ने जताई आपत्ति

1 min


Bigg Boss 15

बिग बॉस शो हर साल अलग अलग रीजन की वजह से सुर्खिंयो में बना रहता है। बिग बॉस 15 को शुरू हुए एक हफ्ता ही हुआ है और घर में कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल रही है जो बिग बॉस फैन्स की आँखों में खटक रही है।

दरअसल बिग बॉस 15 का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें कंटेस्टेंट माइशा अय्यर और इशान शेहगल को किस करते देखा गया। प्रोमो में दिखाया गया कि माइशा सोने जा रही है और ईशान से पूछती है कि वो कुछ मिस कर रहा है। तो ईशानउससे पूछता है कि क्या। तो वो इशारा कर बताती है कि उसने आज उसे किस नहीं किया।

इसके बाद प्रोमो में कई सारी क्लीप दिखाई गई जिसमें ईशानऔर माइशा एक दूसरे को किस कर रहे हैं। दोनों को ऐसे देखकर दर्शकों ने आपत्ति जताई है। ओडियंस का कहना है कि ये एक फैमली शो है जिसमें ऐसी चीजें नहीं दिखानी चाहिए।

कई अन्य पोस्ट भी है जिसमें लोगों ने दोनों को एविक्ट करने के लिए कहा जा रहा है।

बीते विकेंट के वार में जब उमर और डोनल, माइशा को अनहाइजेनिक कह रहे थे तो इशान उनके सपोर्ट में खड़े हुए थे। आपको बता दें कि शो के पहले हफ्ते में साहिल श्रॉफ एविड हो गए है लेकिन जंगलवासियों और घरवालों के बीच अभी भी लड़ाई जारी है। सभी जंगलवासी इस प्रयास में लगे हैं कि वो जल्द से जल्द घर के अंदर जाएं। वहीं घर की पहली कैप्टन शमिता शेट्टी बन चुकी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

SHARE

Pragati Raj