Bigg Boss 15: घर के इस जंगल में बाज़ी मार रहे हैं करण कुंद्रा

1 min


बिग बॉस 15 का नया प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में दिखाया गया कि करण कुंद्रा चालाकी दिखाते हुए एक कैमरा चुराकर आ जाते हैं और उनके पीछे शमिता शेट्टी, निशांत और प्रतीक आते हैं। करण के इस कदम पर शमिता, निशांत और प्रतीक बोखला जाते हैं।

तीनों उनसे कैमरा छीनने की कोशिश करते हैं। इस दौरान शमिता और अन्य लोगों को चोट लग जाती है। शमिता, प्रतीक और निशांत कहते हैं कि उन्हें बहुत लग रही है। इसपर तेजस्वी कहती है कि उसे भी लगी है लेकिन मुद्दा ये है कि कौन कितना रो रहा है। वहीं प्रतीक और जय के बीच एक बार फिर से लड़ाई देखने को मिलती है।

प्रोमो में जंगलवासियों के कपड़े देखकर ऐसा लग रहा है कि घर में एक गेम हो रहा है जिसमें जंगलवासियों को डाकू का किरदार प्ले करना है।अब देखना है कि इस गेम से जंगलवासियों को क्या फायदा मिलता है। क्या उन्हें घर में एंटर करने का मौका मिलेगा?

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 को शुरू किए एक हफ्ता हो चुका है। एक हफ्ते में शो पर बहुत कुछ देखने को मिल गया। प्रतीक और जय की लड़ाई होती है जिसमें प्रतीक गेट का कांच तोड़ देते हैं। हालांकि उनको चोट नहीं लगती लेकिन सेट का नुकसान होने के कारण सभी जंगलवासियों को नोमिनेट किया जाता है। इसके बाद माइशा और विधी को लेकर विवाद होता है जिसमें भी प्रतीक इन्वोलव थे।

दरअसल माइशा जिस वक्त चेंज कर रही थी वो रूम में पहुँच गए थे। इसके बाद विधी वौशरूम में नहा रही थी और उन्होंने बाहर से लॉक तोड़ दिया। इन सभी मुद्दो को लेकर घर में हंगामा हुआ।

करण कुंद्रा ने अपनी चालाकी से शमिता और निशांत से मेप का टुकड़ा हासिल करने में कामयाब रहे। शमिता, निशांत और प्रतीक के बीच फूट डालने में कामयाब रहे। किचन को लेकर तेजस्वी और डोनल के बीच लड़ाई भी हुई।

वहीं शो पर माइशा और ईशान की लव स्टोरी शुरू हो गई। अब देखना है कि बिग बॉस में और क्या क्या देखने को मिलेगा।

बिग बॉस 15 सोमवार से लेकर शुक्रवार तक 9.30 बजे कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होता है। वहीं शनिवार और रविवार को 10.30 बजे प्रकाशित होता है।

 

 

SHARE

Pragati Raj