Bigg Boss 15: कैप्टेंसी के दावेदार बनने के लिए प्रतीक ने नहीं छोड़ी जीद

1 min


बिग बॉस 15 में एक बार फिर से पूरा घर प्रतीक के खिलाफ हो गया है। बीते दिन टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को दो ऐसे दावेदार चुनने का मौका दिया जिसे वो आपस में भिड़ते देखना चाहते हैं। बिग बॉस ने सभी को कुछ घंटों का वक्त दिया ताकि वो आपसी सहमती से फैसला कर सके।

इस दौरान सभी दो कंटेस्टेंट का नाम ले रहे थे कि तभी प्रतीक बोल पड़ा कि मैं कैप्टनसी टास्क का हिस्सा बनुंगा। एक कंटेस्टेंट में ही रहूँगा। हालांकि बाकी घरवाले ये चाहते थे कि विशाल और जय आपस में भीड़े। प्रतीक को कई लोगों ने मनाने की कोशिश की लेकिन वो मानने को बिलकुल भी तैयार नहीं थे।

इधर बाकी कंटेस्टेंट भी अपनी बात से पीछे नहीं हटना चाहते थे। उनका मानना था कि प्रतीक की जीद को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा। उससे हारकर यहाँ कोई अपना फैसला नहीं बदलेगा। वो इस हफ्ते घर का कैप्टन नहीं बनेगा।

करण कुंद्रा का कहना था कि पहले हफ्ते में जंगलवासियों ने शमिता को कैप्टन बनाया। दूसरे में निशांत को लेकिन तीसरे में प्रतीक को वो कैप्टन बनने नहीं देना चाहते थे। अब बाकी लोगों को पहले मौका मिलेगा, फिर प्रतीक की बारी आएगी।

अंत में किसी की सहमती नहीं होती है और टास्क को शुरू होने से पहले ही रद्द कर दिया जाता है। साथ ही बिग बॉस ये भी अनाउंस करते हैं कि इस हफ्ते घर में कोई कैप्टन नहीं होगा।

SHARE

Pragati Raj