Bigg Boss 15 का प्रोमो वीडियो जारी, जंगल थीम पर बेस्ड होगा शो

1 min


Salman Khan

कोन्टोवरसियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’  इस समय ओटीटी पर लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। इसी बीच लोगों के लिए अच्छी खबर आई है। खबर ये है ति ‘बिग बॉस’ का सीजन 15 जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है। जी हाँ ये सच है। इस सीजन को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।

शो का प्रोमो रिलीज़ किया गया है जिसे देखकर ‘बिग बॉस’ और सलमान खान के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ‘बिग बॉस 15’ का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सलमान खान किसी जंगल में नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में रेखा की आवाज आती है ये क्या जगह है दोस्तों।

फिर सलमान खान कहते हैं कि यही मेरा सवाल है। फिर पेड़ की तरफ से रेखा की आवाज आती है कि सलमान पहचाना। इस पर सलमान कहते हैं कि ‘विश्व सुन ट्री’ और पेड़ के पैर छूते हैं। इस पर पेड़ यानी रेखा कहती हैं जीते रहो।

बिग बॉस 15′ के प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ये क्या हो रहा है? बिग बॉस 15 जल्द आ रहा है।’

शो का प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार का शो की थीम जंगल पर बेस्ड हो सकता है। साथ ही बिग बॉस हाउस भी जंगल जैसे डिजाइन हो।

बता दें कि अभी तक ‘बिग बॉस’ ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट 24 घंटे टेलिकास्ट किया जा रहा है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं।

SHARE

Pragati Raj